Shraddha Kapoor Brother: ड्रग्स केस में फंसे श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत अरेस्ट, हिला बॉलीवुड

Bollywood Drugs Party Latest News : श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर तो ड्रग लेने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें हाल ही में पुलिस ने बेंगलुरु के एक होटल में इस मामले को लेकर रेड किया था।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-06-13 04:10 GMT

Siddhant Kapoor (Image Credit : Social Media)

Shraddha Kapoor Brother Arrested : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग से जुड़े कई बड़े मामले सामने आए। फिलहाल महाराष्ट्र में ड्रग कनेक्शन को लेकर एनसीबी और महाराष्ट्र पुलिस की टीम जांच कर रही है। इन सबके बीच बेंगलुरु पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने श्रद्धा कपूर के भाई पर ड्रग लेने का आरोप लगा है। बता दें इससे पहले भी कई मशहूर हस्तियों को पुलिस और एनसीबी ने ड्रग्स मामले को लेकर गिरफ्तार किया और उनसे पूछताछ किया है।

सिद्धांत का ड्रग टेस्ट रिपोर्ट आया पॉजिटिव

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की भाई को ड्रग मामले में बेंगलुरु पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हाल ही में बेंगलुरु के मशहूर एमजी रोड स्थित एक होटल में पार्टी के दौरान पुलिस ने छापा मारा था, जहां छापेमारी के दौरान पुलिस ड्रग लेने के शक में कई लोगों का ड्रग टेस्ट किया था। इस टेस्ट में सिद्धांत कपूर समेत कुल 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसी मामले को लेकर बेंगलुरु पुलिस ने श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को हिरासत में लिया है।

फिल्मी करियर में असफल रहे हैं सिद्धांत कपूर

दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर बॉलीवुड में काफी ज्यादा सक्सेस नहीं हो पाए। उन्हें बहुत सी फिल्मों में अभिनय का मौका मिला लेकिन उनका फिल्मी करियर असफल ही रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ भी सिद्धांत कपूर ने फिल्म हसीना पारकर में काम किया था मगर यह मूवी भी बुरी तरह फ्लॉप हो गई। सिद्धांत कपूर फिल्मों के अलावा कुछ म्यूजिक वीडियोस और वेब सीरीज में भी काम कर चुके हैं लेकिन आज तक उनकी फिल्मों को कोई बड़ी सफलता नहीं मिल पाई है।

Tags:    

Similar News