Bollywood Gossips: कपिल शर्मा को थप्पड़ मार कर सेट से बाहर निकाला, फिल्म गदर के एक्शन डायरेक्टर का दावा

Bollywood Gossips: फिल्म ग़दर की शूटिंग के दौरान कपिल शर्मा भीड़ का हिस्सा बने लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे झुँझलाकर फिल्म के एक्शन डायरेक्टर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया।

Update:2022-07-29 16:56 IST

Kapil Sharma (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Bollywood Gossips: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ग़दर (Gadar) की शूटिंग के दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भीड़ का हिस्सा बने लेकिन इस दौरान उनसे जो कहा गया वो वैसा नहीं कर पाए तो इसपर झुँझलाकर फिल्म के एक्शन डायरेक्टर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। चलिए जानते हैं क्या था पूरा माजरा।

कपिल शर्मा को आज किसी इंट्रोडक्शन की ज़रूरत नहीं वो एक कमाल के कॉमेडियन हैं जिन्होंने अपनी पहचान अपने बलबूते पर बनाई है। लेकिन एक वक़्त था जब कपिल भीड़ का हिस्सा थे और उन्हें कोई नहीं पहचानता था। ऐसा ही एक वाकया कपिल ने बताया जब सनी देओल की फिल्म ग़दर की शूटिंग के दौरान फिल्म के एक्शन डायरेक्टर ने निर्देशों का पालन नहीं करने पर थप्पड़ जड़ दिया था।

कपिल शर्मा ने इसके पहले इस वाकये को शेयर किया था और बताया था कि उन्होंने सनी देओल की गदर में एक छोटा सा हिस्सा निभाया था और भले ही जिस सीन में कपिल थे वो कभी भी अंतिम कट तक नहीं पहुंचा, कपिल के पास उस सेट पर होने की कुछ यादें भी हैं। दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना के साथ हाल ही में बातचीत में, फिल्म के एक्शन निर्देशक टीनू वर्मा ने याद किया कि कैसे वो उस विशेष दिन कपिल से बहुत नाराज थे और उन्हें सेट से बाहर कर दिया था।

टीनू ने साझा किया कि वे भारी भीड़ के साथ शूटिंग कर रहे थे और सभी को ट्रेन की ओर दौड़ने का निर्देश दिया गया था। जैसे ही उन्होंने एक्शन बोला , भीड़ ट्रेन की ओर दौड़ने लगी लेकिन एक लड़का था जो विपरीत दिशा में दौड़ रहा था, और वो था कपिल। टीनू ने लड़के को बुलाया और उसे निर्देशों का पालन करने के लिए कहा। टीनू ने कहा तब में कपिल को बुला कर कहा था ,'हम तुम्हारी वजह से एक और टेक कर रहे हैं।'

टीनू ने कहा कि जब दोबारा सीन शूट किया जाने लगा तब मेरा पूरा ध्यान उसी लड़के पर था। एक बार फिर कपिल विपरीत दिशा में दौड़ पड़े। टीनू ने कहा, मैंने कैमरा नीचे रखा और उसकी ओर भागा। जैसे ही मैंने उसे पकड़ा, मैंने उसे थप्पड़ मारा। और कहा इसे सेट से बाहर फेंक दो। "

इसके पहले जब सनी देओल उनके शो पर आये थे तब भी कपिल ने उन्हें ये वाकया सुनाया था जिसे सुनकर सनी हैरान हो गए थे कि कपिल उनकी फिल्म का हिस्सा रहे हैं। कपिल ने उस घटना को याद करते हुए कहा कि वो दूसरी दिशा में इसलिए भाग रहे थे क्योकि वो भीड़ से अलग हो कर अपनी पहचान बनाना चाहते थे।

कपिल शर्मा का शो फिलहाल ऑफ़ एयर है और सितंबर में ये शो वापसी करने वाला है। वहीँ कपिल जल्द ही नंदिता दास की फिल्म में दिखाई देंगे जहां वो एक फूड डिलीवरी एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं।

Tags:    

Similar News