Corona Virus: करण जौहर ने दिल्ली सरकार से की ऐसी अपील, सोशल मीडिया पर भड़क उठे लोग

Karan Johar Gets Trolled: दिल्ली में थिएटर्स पूरी तरह से बंद कर दिए गए हैं। इस पर करण जौहर ने सरकार के सामने एक ऐसी डिमांड रखी है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स आग बबूले हो गए हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-12-31 08:11 GMT

करण जौहर (फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

Karan Johar Gets Trolled: देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus Mahamari) के मामले बढ़ने लगे हैं। साथ ही नवंबर में सामने आए कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron Variant) ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है, क्योंकि भारत में यह नया स्वरूप तेजी से अपने पैर पसार रहा है। सबसे ज्यादा ओमिक्रॉन के मामले दिल्ली (Delhi) और महाराष्ट्र (Maharashtra) में देखने को मिल रहे हैं। कोविड-19 के केस (Covid-19 Cases) बढ़ने से दिल्ली 'येलो' अलर्ट (Yellow Alert In Delhi) पर है। इस वजह से राष्ट्रीय राजधानी की अरविंद केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal Government) ने कुछ जरूरी पाबंदियां लागू कर दी हैं।

दिल्ली में बढ़ते कोरोना और ओमिक्रोन मामलों के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने राजधानी में येलो अलर्ट (Yellow Alert) लागू करते हुए शादी-विवाह और अंतिम संस्कार में लोगों की संख्या सीमित करने के साथ साथ स्कूल-कॉलेज, सिनेमाहॉल, स्पा, जिम और एंटरटेनमेंट पार्क को पूरी तरह से बंद करने का आदेश दिया है। अब सरकार के इस फैसले के बाद दिल्ली में थिएटर्स पूरी तरह से बंद कर दिए गए हैं। इस पर करण जौहर (Karan Johar) ने सरकार के सामने एक ऐसी डिमांड रखी है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स आग बबूले हो गए हैं। 

करण जौहर ने की यह अपील (Karan Johar Appeal To Delhi Government)

दरअसल, बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने सरकार से सिनेमा हॉल (Cinema Hall) को फिर से खोलने की अपील की है। करण जौहर ने ट्वीट (Karan Johar Tweet) करते हुए लिखा कि हम दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों को संचालित करने की अनुमति देने का आग्रह करते हैं। करण मानते हैं कि सिनेमाघर सोशल डिस्टेंसिंग और हाइजीन मेंटेन रखने की सुविधाओं से लैस हैं। इसलिए इन्हें दर्शकों के लिए खोला जा सकता है। अपने ट्वीट में करण ने दिल्ली सरकार और सीएम केजरीवाल को भी टैग किया है। 

फिल्म मेकर्स और एक्टर्स को होगा भारी नुकसान

गौरतलब है कि करण जौहर के प्रोडक्शन की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं और इसीलिए उन्होंने सरकार से थिएटर्स खोलने की मांग की है। माना जा रहा है कि सिनेमा हॉल बंद होने से एक बार फिर फिल्म मेकर्स और एक्टर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा। जाहिर है कि ओमिक्रॉन का असर फिल्म 83 पर देखा जा चुका है। इससे सबक लेते हुए शाहिद की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म जर्सी की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। 

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

वहीं दूसरी ओर करण जौहर का यह पोस्ट सामने आने के बाद भले ही सरकार की तरफ से कोई रिएक्शन सामने ना आया हो, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर यूजर्स के रिएक्शन (Users Reactions) आने शुरू हो गए हैं। यूजर्स करण द्वारा ऐसी अपील किए जाने पर उनकी आलोचना कर रहे हैं। लोग उन्हें तरह तरह की नसीहत दे रहे हैं। तो चलिए देखते हैं यूजर्स का क्या है कहना- 



दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News