खाने को मोहताज: मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर, BIG-B की फिल्मों में दे चुके हैं संगीत

वनराज अब पूरी तरह टूट चुके हैं और उनकी आर्थिक हालत बहुत ज्यादा ख़राब हो चुकी है । उनका स्वास्थ्य गिर चुका है और वह मुंबई में नेफन सी रोड पर स्थित अपने मकान में अकेले रहते हैं ।

Update: 2023-05-01 19:36 GMT

मुंबई: फिल्मों की दुनिया बड़ी चकाचौंध भारी होती है जब-तक योग्यता और है और कुछ नया करने की ताकत है तब तक फिल्म इंडस्ट्री में सभी अपने लगते है लेकिन ये सब जहां खोया वहां मिलती है सिर्फ गुरवत की जिंदगी।

अमिताभ बच्चन की फिल्म अजूबा को भी दे चुके हैं म्यूजिक

ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है म्यूजिक डायरेक्टर वनराज भाटिया का जिन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म अजूबा और कई हिट फिल्में तमस, अंकुर, मंथन, भूमिका, मंडी और जुनून में संगीत दिया हैं लेकिन आज सड़क पर आ चुके हैं ।

ये भी देखें : सबके लिए एक-जैसा कानून

एक रिपोर्ट के मुताबिक वनराज अब पूरी तरह टूट चुके हैं और उनकी आर्थिक हालत बहुत ज्यादा ख़राब हो चुकी है । उनका स्वास्थ्य गिर चुका है और वह मुंबई में नेफन सी रोड पर स्थित अपने मकान में अकेले रहते हैं ।

मेडिकल चेकअप का भी अपना खर्च नहीं उठा सकते हैं

उनकी बढ़ती उम्र और बिजी वर्कलाइफ से अलग होने के बाद वनराज बिलकुल अकेले पड़ गए हैं । अब वह अपने घर में एक नौकर के साथ अकेले रहते हैं जो पिछले 10 साल से उनका ख्याल रख रहा है । रिपोर्ट के मुताबिक बढ़ती उम्र के साथ उन्हें किसी गंभीर बीमारी के होने की खबर अब तक नहीं है, ऐसा इसलिए क्योंकि वह मेडिकल चेकअप का भी अपना खर्च नहीं उठा सकते हैं ।

यहां तक कि चलने-फिरने में उन्हें घुटने में बेहद दर्द होता है, जिसकी वजह से उन्हें एक कमरे से दूसरे कमरे में जाने के लिए भी मदद की जरूरत पड़ती है । इसके अलावा उन्हें बहुत कम सुनाई देना और बार-बार भूल जाने जैसी दिक्कतें भी हो रही हैं । बेहद तकलीफ में जी रहे इस दिग्गज संगीतकार ने बताया, "मेरे पास पैसे नहीं हैं । मेरे बैंक अकाउंट में एक रुपया भी नहीं बचा है ।"

ये भी देखें : रणबीर का नया लुक: इस फिल्म को लेकर चर्चा शुरु, जल्द मचायेंगे धमाल

दोस्तों और प्रशंसकों ने उनके मेडिकल खर्च के लिए चंदा देना शुरू कर दिया

वनराज भाटिया के दोस्तों और प्रशंसकों ने उनके मेडिकल खर्च के लिए चंदा देना शुरू कर दिया है, हालांकि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है । जिस घर में वनराज रह रहे हैं उसकी देखरेख भी डोनेशन के पैसे से हो रहा है । हालांकि जितना पैसा उन्हें मिल रहा है वह वनराज के खर्च उठाने के लिए काफी नहीं है ।

 

Tags:    

Similar News