क्या Anant-Radhika की शादी में Kangana Ranaut को मिला था निमंत्रण? एक्ट्रेस ने अब बताया सच

Kangana Ranaut On Anant-Radhika Wedding: कंगना रनौत ने अपने एक इंटरव्यू में अनंत और राधिका की शादी में शामिल ना होने की वजह का खुलासा कर दिया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-25 07:40 GMT

Kangana Ranaut On Anant-Radhika Wedding (Photo- Social Media)

Kangana Ranaut On Anant-Radhika Wedding: बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म "इमरजेंसी" को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं, कंगना अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहीं हैं, जो 6 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है, फिल्म की रिलीज में अब बहुत कम ही दिन बचे हुए हैं और दर्शकों ने तो उल्टी गिनती भी गिनना शुरू कर दिया है, फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही कंगना रनौत ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसके बारे में दर्शक लंबे समय से जानना चाहते थे। दरअसल जुलाई महीने में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हुई, जिसमें कंगना रनौत शामिल नहीं हुईं, जिसके बाद से यूजर्स ने यह कयास लगाना शुरू कर दिया कि कंगना रनौत को अंबानी द्वारा निमंत्रण नहीं दिया गया है, लेकिन अब इतने महीने बाद कंगना रनौत ने खुद सच बता दिया है।

अनंत अंबानी की शादी में क्यों शामिल नहीं हों पाईं कंगना रनौत

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को हुई, शादी बेहद ग्रैंड अंदाज में हुई थी, जिसमें बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड, भोजपुरी तक के सभी सितारे शामिल हुए थे, इन सभी सितारों ने अनंत और राधिका की शादी में जबरदस्त रंग जमाया, लेकिन वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत शादी के किसी भी फंक्शन में नजर नहीं आईं, जिसके बाद यह कयास लगने लगा कि अंबानी के परिवार द्वारा कंगना रनौत को शादी के लिए इनवाइट नहीं किया गया है, वहीं अब जाकर कंगना रनौत ने अपने एक इंटरव्यू में अनंत और राधिका की शादी में शामिल ना होने की वजह का खुलासा कर दिया है।


कंगना रनौत ने बताया कि उन्हें अनंत अंबानी ने खुद अपनी शादी में आने के लिए इनवाइट किया था। कंगना ने कहा, "मुझे अनंत अंबानी का फोन आया था, वो बहुत प्यारा लड़का है। अनंत ने मुझसे कहा कि मेरी शादी में आइए। मैंने कहा कि मेरे घर पर भी शादी है। उस दिन ही मेरे छोटे भाई की शादी थी। वैसे भी मैं फिल्मी शादियों में जाने से बचती हूं। हालांकि मैं उन्हें उनकी नई जिंदगी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं देती हूं।"


कंगना रनौत की इमरजेंसी की कहानी

कंगना रनौत की फिल्म "इमरजेंसी" 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है, इस फिल्म की कहानी उस समय की है जब इंदिरा गांधी ने देश में इमरजेंसी लागू कर दिया था। कंगना रनौत इस फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभा रहीं हैं। कंगना रनौत के अलावा इस फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी जैसे कलाकार हैं। कंगना रनौत द्वारा अभिनीत और निर्देशित इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी कंगना रनौत ही हैं।

Tags:    

Similar News