Salman Khan किसी का भाई किसी की जान के इस गाने को बनाना चाहते थे ग्रैंड, 800 डांसर्स के साथ होगा रीशूट!

Salman Khan Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के गाने को पूजा हेगड़े के साथ सलमान खान के अलावा 800 डांसर्स और चार कपल्स के साथ रीशूट किया जाएगा।

Update: 2022-12-01 17:09 GMT

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan (Image Credit-Social Media)

Salman Khan Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ( Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। हालांकि ये कई कारणों से लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही है, लेकिन हाल ही में ये खबर आई थी कि फिल्म की शूटिंग खत्म कर दी गई है। हालांकि, मीडिया की एक हालिया रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान अब फिल्म के एक गाने की फिर से शूटिंग करने पर विचार कर रहे हैं क्योंकि वो इसे 'विजुअली ग्रैंड' बनाना चाहते हैं। कथित तौर पर, गाने को पूजा हेगड़े के साथ सलमान खान के अलावा 800 डांसर्स और चार कपल्स के साथ शूट किया जाएगा।

"सलमान इस फिल्म के लिए हर एक चीज़ को काफी बारीकी से देख रहे हैं, और चाहते हैं कि ये गाना और फिल्म बेस्ट दिखे। मीडिया सोर्स से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म से जुडी जानकारी में कहा गया है कि मेकर्स सलमान के साथ, उनके रोमांटिक इंटरेस्ट और चार अन्य कपल्स के साथ एक वाइब्रेंट कलरफुल सांग की शूटिंग कर रहे हैं। पहले इस गाने को टेरस पर शूट किया गया था, लेकिन सलमान को लगा कि उतना ग्रैंड नहीं लग रहा है। सूत्र ने हमे बताया कि," सलमान चाहते थे कि ये गाना दिखने में ग्रैंड लगे क्योंकि ये लाइफ को सेलिब्रेट करने और खुशियों से भरा गाना है। उन्होंने कहानी को थोड़ा मोड़ दिया, इसलिए, अब ये गाना एक मेले में फिल्माया जायेगा। साउथ कोरियोग्राफर जानी मास्टर, जिन्होंने राधे में सलमान की सीटी मार को कोरियोग्राफ किया था, ने इसे भी डिजाइन किया है। आपको बता दें इस गाने के लिए एक ग्रैंड 'कार्निवाल जैसा' सेट भी बनाया गया है।

फरहाद सामजी और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित और लिखी गई ये फिल्म शहनाज गिल की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म भी होगी। पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती और पार्थ सिद्धपुरा भी फिल्म का हिस्सा होंगे। हाल ही में, ये भी घोषणा की गई थी कि बॉक्सर विजेंदर सिंह किसी का भाई किसी की जान में भी दिखाई देंगे। ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News