आदित्य नारायण ने पत्नी संग शेयर की Kiss Day की तस्वीर, भारती ने ऐसे ली चुटकी

बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी रचाई है। इस क्यूट कपल ने जैसे ही शादी की तस्वीरें शेयर की यह आग की तरह फ़ैल गईं।

Update: 2021-02-14 05:56 GMT
आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता को Kiss करते हुए शेयर की फोटो, भारती सिंह ने खुलेआम लिए मजे

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी रचाई है। इस क्यूट कपल ने जैसे ही शादी की तस्वीरें शेयर की यह आग की तरह फ़ैल गईं। फैन्स ने उन्हें ढेरों बधाई दी। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जिसके बाद ही दोनों ने शादी करने का बड़ा फैसला लिया।

शेयर की ये रोमांटिक तस्वीर

शादी होने के कुछ दिन पहले ही सिंगर आदित्य नारायण ने इस बात का खुलासा किया था कि वह जल्द शादी करने वाले है। वही इस वैलेंटाइन डे वीक के इस ख़ास मौके पर इस क्यूट कपल ने किस डे की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों किस डे सेलिब्रेट करते दिखे।

भारती सिंह ने किया कमेंट

आपको बता दें, आदित्य नारायण ने अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल संग इस रोमांटिक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर में दोनों एक दुसरे को किस करते नज़र आए। इस रोमांटिक फोटो को शेयर करते हुए आदित्य नारायण ने एक बेहद ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है। आदित्य नारायण ने लिखा है, हैप्पी किस डे... जिंदगी बहुत छोटी है, इसीलिए किसी को प्यार करने के लिए ढूंढिए और फिर रोज किस ले और किस दे।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के अमीर बॉडीगार्ड: सबके सब इतने करोड़पति, सालों से नहीं छोड़ा साथ

यूजर्स कर रहे पसंद

वही उनकी इस तस्वीर को कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने भी कमेंट किया है। भारती सिंह ने श्वेता और आदित्य की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा-कौन है ये लड़की। जहा फैन्स आदित्य श्वेता की इस तस्वीर पर जम कर लाइक और कमेंट कर रहे हैं वही भारती के कमेंट पर भी कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है और उनके फनी कमेंट पर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

आपको याद दिला दें कि आदित्य नारायण ने करीब 2020 श्वेता से शादी की। इस शादी में इंडस्ट्री के कुछ ही मशहूर लोग शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ें : Valentine's Day Special: आज भी अमर हैं ये प्रेम कहानियां, जानें इनके बारे में

Tags:    

Similar News