Independence day special: बॉलीवुड मना रहा कुछ इस तरह से, साझा की खुशियाँ

आज पूरे देश में भारत का 74वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। आज का दिन हर एक भारतवासी के लिए बेहद खास है। 15 अगस्त 1947 को हमारे देश को ब्रिटिश सरकार से आजादी मिली थी।

Update: 2020-08-15 06:47 GMT
Independence day special: बॉलीवुड मना रहा कुछ इस तरह से, साझा की खुशियाँ

मुंबई: आज पूरे देश में भारत का 74वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। आज का दिन हर एक भारतवासी के लिए बेहद खास है। 15 अगस्त 1947 को हमारे देश को ब्रिटिश सरकार से आजादी मिली थी। स्वतंत्रता दिवस हम सबके लिए किसी त्यौहार से कम नहीं है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्रचीर से सातवीं बार राष्ट्र को संबोधित कर तिरंगा फहराया। इस मौके पर बॉलीवुड के बहुत से स्टार्स ने सोशल मीड‍िया पर लोगों को स्वतंत्रता दिवस की बधाईयां दी।

ये भी पढ़ें:आजाद भारत का नया लक्ष्य: बनेगा आत्मनिर्भर, PM ने दिया ‘मेक फॉर वर्ल्ड’ का नारा

अमिताभ बच्चन ने ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने स्वत्रंता दिवस के मौके पर अपने ट्विटर हैंडल एक खूबसूरत कविता के साथ लिखा- 'कोविड के ख‍िलाफ लड़ने वाले असली जांबाजों को मेरा सलाम, और स्वतंत्रता दिवस के इस पावन दिन शांति और समृद्धिि की कामना करता हूं'।



एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने उन सभी महिलाओं का वीडियो शेयर किया जिनहों ने इतिहास में अहम भूमिका निभाई है।



तो वहीं अक्षय कुमार ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फैन्स से जरूरतमंद लोगों की मदद करने की अपील की है। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, जितनी हो सके उतनी मदद कीजिए, बस नजर अंदाज मत कीजिए।



बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कंगना रनौत ने एक शानदार मैसेज के साथ अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने पौधा लगाते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- आओ कुछ ऐसा बन के दिखाएँ की इस देश की मिट्टी को भी हम पे गर्व हो जाए, स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं, जय हिंद।



एक्टर सोनू सूद ने भी स्वत्रंता दिवस के मौके पर अपने ट्विटर हैंडल एक खूबसूरत मैसेज शेयर किया।



अनुपम खेर ने भी फैंस को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी

Full View

एक्टर अनुपम खेर ने भी फैंस को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- 'हम सभी को हमारे देश भारतवर्ष के स्वतंत्रता दिवस की बहुत बहुत बधाई, मेरी भगवान से हमेशा ये प्रार्थना रहेगी कि हमारा देश हजारों सालों तक फूले फले और प्रगति की ऊंचाइयों को हमेशा छुए, भारत माता की जय, जय हिंद'।

ये भी पढ़ें:PM मोदी का ऐलान: NCC वालों के लिए खुशखबरी, बेटियों को मिलेगी स्पेशल ट्रेंनिंग



बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने एक खास वीड‍ियो शेयर किया। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया- 'आजाद भारत का जश्न मनाते हुए, स्वत्रंता दिवस की शुभकामनाएं'।

Full View



इन सबके अलावा बहुत से सेलेब्रिटीज ने स्वतंत्रता दिवस मानते हुए कुछ न कुछ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News