फंस गए करिश्मा-सनी! 22 साल पुरानी गलती आई फिर से सामने

बॉलीवुड वाले अपनी फिल्म के लिए तो मशहुर ही रहते हैं लेकिन कभी कभी वो अपने पंगों की वजह से भी शुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसी ही एक खबर हम लाए हैं जो कई सालों पहले करिश्मा कपूर और सनी देओल की है। 22 साल पुराने मामले को लेकर एक्टर सनी देओल और करिश्मा कपूर की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

Update: 2023-05-12 12:53 GMT

मुंबई: बॉलीवुड वाले अपनी फिल्म के लिए तो मशहुर ही रहते हैं लेकिन कभी कभी वो अपने पंगों की वजह से भी शुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसी ही एक खबर हम लाए हैं जो कई सालों पहले करिश्मा कपूर और सनी देओल की है। 22 साल पुराने मामले को लेकर एक्टर सनी देओल और करिश्मा कपूर की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। यह पूरा किस्सा 'बजरंग' फिल्म के दौरान का है। कोर्ट ने दोनों एक्टर्स के खिलाफ आरोप तय किए हैं। कोर्ट ने कहा कि शूटिंग के दौरान डायरेक्टर और एक्टर्स ने लोगों की जान जोखिम में डाली। इसी के साथ बिना इजाजत रेलवे की प्रॉपर्टी का इस्तेमाल किया।

ये भी देखें:डर्टी लड़की! इस शब्द के बाद ऐसा क्या हुआ, बेचारी की चली गयी जान

यह बात है 1997 की फिल्म बजरंग की शूटिंग के दौरान सनी देओल और करिश्मा कपूर को कुछ सीन ट्रेन के ऊपर चढ़कर भी शूट होने थे। सीन को शूट करने के लिए पूरी कास्ट और डायरेक्टर अजमेर पहुंच गए थे। वहां के स्टेशन मास्टर सीताराम मालाकार ने इस घटना की एफआईआर दर्ज कराई थी।

स्टेशन मास्टर की रिपोर्ट के अनुसार, पूरा क्रू स्टेशन पहुंचा और ट्रेन का इंतजार करने लगा। एक ट्रेन आई और कुछ मिनटों बाद जैसे ही ट्रेन चलनी शुरू हुई, क्रू के लोगों ने ट्रेन की चेन खींचकर इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए। इसके बाद टीम और एक्टर-एक्ट्रेस ट्रेन पर चढ़ गए और करीब 25 मिनट तक सीन की शूटिंग चलती रही।

ये भी देखें:मोदी सरकार का बड़ा फैसला, सरकारी कर्मचारियों को दिया ये तोहफा

कोर्ट ने इस मामले पर कहा कि एक तो ट्रेन को 25 मिनट तक रोका गया। इसी के साथ स्टंट करके ट्रेन में बैठे लोगों की जिंदगी जोखिम में डाली गई। इस वजह से सरकार की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचा है।

Tags:    

Similar News