Akshay Kumar: लगातार फ्लॉप फिल्मों के बीच बॉलीवुड का ये सुपरस्टार पहुंचा केदारनाथ धाम, तस्वीरें हुईं वायरल

Akshay Kumar At Kedarnath Dham: बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार कहलाने वाले अक्षय कुमार के लिए बीता हुआ साल कुछ खास अच्छा नहीं रहा, हालांकि उनकी फिल्में तो कई रिलीज हुई थी, लेकिन एक भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाईं।

Update: 2023-05-23 13:32 GMT
Akshay Kumar (Photo- Social Media)
Akshay Kumar At Kedarnath Dham: बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार कहलाने वाले अक्षय कुमार के लिए बीता हुआ साल कुछ खास अच्छा नहीं रहा, हालांकि उनकी फिल्में तो कई रिलीज हुई थी, लेकिन एक भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाईं। वहीं इस साल भी अक्षय कुमार की रिलीज हुई फिल्म का कुछ ऐसा ही हाल रहा। लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के बीच अब अक्षय कुमार केदारनाथ धाम मंदिर भोलेबाबा का आशीर्वाद लेने पहुंच चुके हैं।

सोशल मीडिया पर सामने आईं तस्वीरें

अक्षय कुमार ने थोड़ी देर पहले ही केदारनाथ मंदिर की एक छोटी सी क्लिप शेयर की और कैप्शन में लिखा, "जय बाबा भोलेनाथ।" जहां अक्षय कुमार ने सिर्फ एक ये छोटी सी क्लिप शेयर कर जानकारी दी कि वह केदारनाथ मंदिर पहुंचें हुए हैं, वहीं सोशल मीडिया पर उनकी तमाम तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, जिसमें वह केदारनाथ में घूमते फिरते नजर आ रहें हैं।
अक्षय कुमार न केदारनाथ धाम पहुंचकर भोलेबाबा का दर्शन किया और उनकी पूजा अर्चना की। बता दें कि अभी हाल ही में अभिनेत्री सारा अली खान भी केदारनाथ धाम पहुंचीं थीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें भी शेयर की थी।

फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में देहरादून पहुंचे थे अक्षय कुमार

बताते चलें कि अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंचे थे और फिर आज उन्होंने केदारनाथ पहुंचकर भगवान भोलेबाब का आशीर्वाद लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब अभिनेता रुड़की के लिए रवाना होंगे, जहां दो दिनों तक वे अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग करेंगे।

अक्षय कुमार अपकमिंग फिल्म

अक्षय कुमार के काम की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म "सेल्फी" में नजर आए थे, जिसमें इमरान हाशमी भी लीड रोल में थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। वहीं इस वक्त अक्षय कुमार अपनी फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ भी हैं। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News