Bollywood: श्रद्धा कपूर आतंकवादी को मारने वाली कश्मीरी लड़की की निभाएंगी भूमिका, फैंस कर रहे तारीफ

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर एक कश्मीरी लड़की रुखसाना का किरदार निभाएंगी, जिसने लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के आतंकवादी को मार डाला था।

Update:2022-11-28 18:48 IST

Shraddha Kapoor (Image Credit-Social Media)

Bollywood Shraddha Kapoor: मुंबई में नागपाड़ा की गॉडमदर हसीना पारकर की भूमिका निभाने के बाद, श्रद्धा कपूर ने रियल लाइफ पर आधारित एक बहादुरी से भरी कहानी चुनी है। श्रद्धा कपूर एक कश्मीरी लड़की रुखसाना का किरदार निभाएंगी, जिसने लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के आतंकवादी को मार डाला था। मल्टीटैलेंटेड एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने हमें बताया, "फिल्म के निर्माता रुखसाना की भूमिका निभाने के लिए किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते थे जो स्क्रीन पर 20 साल की उम्र की लगें। श्रद्धा के फैंस का मानना वो इस भूमिका के साथ न्याय करेगी। और यही वजह है कि उन्हें इस फिल्म में शामिल किया गया है। फिल्म में श्रद्धा की भूमिका उनकी पुरानी सभी भूमिका से पूरी तरह से अलग है।

कौन हैं रुखसाना कौसर केसी

गौरतलब है कि रुखसाना कौसर केसी एक युवा कश्मीरी लड़की है, जो जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में अपने निवास पर लश्कर के एक आतंकवादी को मार गिराने और दूसरे को घायल करने के बाद रातों-रात एक सेलिब्रिटी बन गई। 27 सितंबर, 2009 की रात को आतंकवादियों का एक समूह रुखसाना के घर में घुस आया। उन्होंने अपने भाई के साथ लश्कर के अबू ओसामा पर काबू पा लिया, उसकी एके -47 छीन ली और उस पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल उन्होंने , वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर भेडिया के गाने ठुमकेश्वरी में उनके कैमियो किया है जिसमे उनकी काफी तारीफ की जा रही है, इस गाने ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया था। इसके अलावा, एक्ट्रेस की मच अवेटेड फिल्म स्त्री 2 अभी पाइपलाइन में है और रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में भी दिखाई देंगी।

Tags:    

Similar News