Bollywood Video Viral: अक्षय कुमार की बेटी ऑटो में दिखी सफर करते, वीडियो देखते ही आपकी आँखें खुली रह जाएंगी

Bollywood Video Viral: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना और उनकी बेटी नितारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Update: 2023-01-07 14:29 GMT

Twinkle Khanna with Daughter Nitara (Image Credit-Social Media)

Akshay Kumar Daughter Nitara Video Viral: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना का और उनकी बेटी नितारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे दोनों अपनी गाड़ी से निकलकर एक ऑटो में सवार होकर कही जाते हुए दिख रहे हैं। आइये जानते हैं कि आखिर ट्विंकल और बेटी नितारा आखिर कार से निकलकर ऑटो से कहाँ जा रहीं हैं। कुछ दिन पहले अक्षय कुमार का उनकी बेटी के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमे वो अपनी बेटी के साथ नज़र आ रहे थे साथ ही वीडियो पर कैप्शन लिखा था," 'बेटी नितारा को मूवी ट्रीट कराने ले जाते अक्षय कुमार।' सभी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियां देते हुए नज़र आ रहे थे एक ने लिखा,' "नितारा बहुत सुंदर है।" दूसरे ने कहा, "वाह बहुत सुंदर और अक्की सर हमेशा रॉक करते हैं।" अन्य ने कहा, "कितना प्यारा।"

देखें अक्षय कुमार की बेटी का वीडियो वायरल

वहीँ अब ट्विंकल खन्ना बेटी नितारा के साथ नज़र आईं उन्होंने इस दौरान मल्टीकलर की एक ड्रेस पहनी हुई है और नितारा ने पुप्ले कलर की फ्रॉक पहनी है। जहाँ एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं थीं वहीँ उनकी बेटी भी काफी क्यूट लग रहीं थी। वो अपनी माँ का हाँथ पकडे हुए थीं और थोड़ी देर बाद ही दोनों ऑटो में सवार हो जाते हैं। इस दौरान ट्विंकल बेटी को कुछ समझती हुई भी नज़र आ रहीं हैं। आप भी देखिये ये वीडियो।

कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने 25 सितंबर को अपनी बेटी नितारा के 10वें जन्मदिन पर उनके लिए एक मजेदार बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था। यह एक हाउस पार्टी थी जिसमें नितारा के सभी दोस्तों को इन्वाइट किया गया था। बर्थडे पार्टी के वीडियो और फोटो शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, 'और ऐसे ही वो 10 साल की हो गई। हमारा घर अस्त-व्यस्त है लेकिन हमारे दिल भरे हुए हैं। जन्मदिन मुबारक हो मेरे ब्राइट, सुंदर बच्चे!" बॉबी देओल और ताहिरा कश्यप सहित बॉलीवुड सितारों ने भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी थी। बॉबी ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो।" ताहिरा कश्यप ने कमेंट किया था कि, "हमेशा खुश रहो।" हुमा कुरैशी ने भी हार्ट इमोजी पोस्ट किया।

Tags:    

Similar News