छपाक बनाम तान्हाजी: जानें कौन पड़ा भारी, किसकी कमाई हुई जबरदस्त

साल 2020 की शुरुआत होते ही बॉलीवुड में दो बड़ी फिल्मों में जंग छिड़ी हुई है। पहली फिल्म है बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण की 'छपाक' और दूसरी फिल्म है बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर'।

Update: 2020-01-11 05:41 GMT

मुंबई: साल 2020 की शुरुआत होते ही बॉलीवुड में दो बड़ी फिल्मों में जंग छिड़ी हुई है। पहली फिल्म है बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण की 'छपाक' और दूसरी फिल्म है बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर'। दोनों फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा चल रही है। इन चर्चाओं का असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर पड़ने का अंदाजा पहले से ही लगाया जा रहा था। वहीं अब 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' और 'छपाक' का ओपनिंग डे कलेक्शन आ गया है। वैसे तो ये अभी शुरुआती आंकड़े हैं।

ये भी पढ़ें:कानून बनने के बाद भी इन राज्यों में नहीं लागू होगा CAA, जानें क्या है वजह…

'तान्हाजी' 16 करोड़ रुपए का ओपनिंग कलेक्शन दिया है

'तान्हाजी' और 'छपाक' को लेकर शुरुआती आंकड़े शेयर किए हैं वेबसाइट बॉक्स ऑफिस इंडिया ने। इस वेबसाइट ने शुरुआती अनुमान के मुताबिक रिपोर्ट में कहा है कि 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' की पहले दिन की कमाई काफी शानदार रही है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि 'तान्हाजी' 16 करोड़ रुपए का ओपनिंग कलेक्शन दिया है। फिल्म को महाराष्ट्र से काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला है। वहीं 'तान्हाजी' ने नॉर्थ और ईस्ट में भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। लेकिन साउथ इंडिया में फिल्म का कुछ खास कलेक्शन नहीं हुआ है।

फिल्म 'छपाक' के पहले दिन को 4.75 करोड़ बताया गया है

इस रिपोर्ट में दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' के पहले दिन को 4.75 करोड़ बताया गया है। उम्मीद की जा रही थी कि 'छपाक' 6 करोड़ के आस-पास कमाई कर लेगी लेकिन ये फिल्म 4.75 करोड़ पर ही रह गई। हालांकि माना जा रहा है कि पहले वीकेंड यानी शनिवार को 'छपाक' के बॉक्स ऑफिस में उछाल देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:गैर विकेटकीपर हो कर भी दर्ज किया था नया रिकॉर्ड, ऐसा है ये दिग्गज क्रिकेटर

इससे पहले तरण आदर्श ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए बताया था कि अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी' 3880 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, वहीं दीपिका की 'छपाक' को 1700 स्क्रीन्स ही मिली हैं। ऐसे में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में अंतर आना लाजमी है। वहीं अभी आगे देखना होगा की पहले वीकेंड पर ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल करती हैं।

Tags:    

Similar News