बॉलीवुड के इन स्टार्स के खिलाफ हुआ केस दर्ज, भारी पड़ गया कॉमेडी प्रोग्राम

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे स्टार्स हैं, जिनके खिलाफ केस दर्ज किए गए हैं। इसी को लेकर अब और एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

Update:2019-12-26 15:40 IST

मुंबई: बॉलीवुड में बहुत से ऐसे स्टार्स हैं, जिनके खिलाफ केस दर्ज किए गए हैं। इसी को लेकर अब और एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस रवीना टंडन, कॉमेडियन भारती सिंह और निर्देशक फराह खान के लिए बुरी खबर आई है। इन स्टार्स के खिलाफ पंजाब में शिकायत दर्ज कराई गई है। इनपर एक शो के दौरान लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचने का आरोप लगाया गया है।

ये भी देखें:असदुद्दीन ओवैसी का सेना प्रमुख के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना क्या सही है?

द ट्रिब्यून के मुताबिक, इन तीनों ने एक कॉमेडी प्रोग्राम के दौरान ईसाई धर्म को लेकर कुछ शब्द कहे जो लोगों को पसंद नहीं आए। इनकी शिकायत में कहा गया है कि जिन शब्दों का इस्तेमाल शो में किया गया उससे धर्म का अपमान है। यह प्रोग्राम क्रिसमस के दिन ही चलाया गया था।

IPC की धारा 295-A के तहत ये केस दर्ज किया

रवीना, भारती और फराह खान के खिलाफ अमृतसर के अजनाला में शिकायत दी गई है। पुलिस ने वीडियो की जांच करने के बाद ये मामला दर्ज किया। ये मामला IPC की धारा 295-A के तहत ये केस दर्ज किया है।

SSP विक्रम जीत दुग्गल ने इस शिकायत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस को कार्यक्रम की वीडियो के साथ शिकायत दी गई थी, इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने FIR दर्ज की है।

कुछ समय पहले ही में रवीना टंडन अपने एक ट्वीट की वजह से बुरी तरह से ट्रोल हो गईं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक कार्टून की तस्वीर साझा की। ये तस्वीर CAA के प्रदर्शन से जुड़ी हुई थी, लेकिन इस फोटो में अंग्रेजी में जो संदेश लिखा हुआ था उसमें प्रदर्शन यानी protest और vandalize की स्पेलिंग गलत थी।

ये भी देखें:Movie Review: हंसी और इमोशन से भरपूर है ये फिल्म, जल्दी करे टिकट बुक

फराह खान को लेकर बीते दिनों चर्चा थी कि वो सलमान खान की जगह बिग बॉस होस्ट करेंगी। असल में, बिग बॉस का सीजन इस बार बढ़ा दिया गया है, खबरें आ रही थीं कि सलमान ने पहले से ही अपने डेट्स दे रखी हैं ऐसे में वो शो होस्ट नहीं कर पाएंगे, उनकी जगह फराह खान लेंगी। लेकिन आपको बता दें कि में ये खबरें सिर्फ अफवाह थी और ये साफ किया गया कि सलमान खान ही पूरे सीजन में होस्ट बने रहेंगे।

Tags:    

Similar News