Catch 22 Web Series: अपकमिंग वेब सीरीज कैच- 22 के प्रमोशन पर सितारे आये लखनऊ, वायरल हुआ था फर्स्ट लुक!

Catch 22 Web Series: अवॉर्ड विनिंग लेखक और फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री की अपकमिंग वेब सीरीज कैच- 22 के प्रमोशन के लिए सितारे उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ आये।

Update: 2023-01-25 07:25 GMT

Catch 22 Web Series (Image Credit-Newstrack)

Catch 22 Web Series:  अवॉर्ड विनिंग लेखक और फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री की अपकमिंग वेब सीरीज कैच- 22 का जब फर्स्ट लुक सामने आने के बाद से ही इसका क्रेज लोगों में देखा जा सकता है। फर्स्ट लुक आउट होने के बाद ये काफी वायरल हुआ था और इसे 3 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा था। वहीँ आज इसकी स्टार कास्ट वेब सीरीज का प्रमोशन करने लखनऊ पहुंचीं।

कैच- 22 के स्टार कास्ट आई लखनऊ

वेब सीरीज कैच- 22 के कलाकार आज लखनऊ आये इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत भी की। प्रेस वार्ता में निर्देशक विपिन अग्निहोत्री ने बताया कि कलाकारों के चयन में इस बात का ध्यान रखा गया की ऐसे लोगों को मौका दिया जाए जो बॉलीवुड में कुछ मुकाम बनाना चाहते हैं इंस्टाग्राम सेंसेशन सानिया शेख जिनके 4 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स है उन्होंने बताया की इस वेब सीरीज से वो अपने फिल्मी कैरियर का आगाज करेंगी साउथ इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम शेज तरफदार ने बताया कि इस वेब सीरीज से उन्हें एक ऐसा रोल करने का मौका मिल रहा है जो उन्हें एक कलाकार के तौर पर स्थापित करेगा। वेब सीरीज के अन्य कलाकार शालू सिंह और तबीशा ने भी अपने अपने विचारों को मीडिया से शेयर किया।

वहीँ इस वेब सीरीज कैच- 22 की कास्टिंग डायरेक्टर है सनी बनी और क्रिएटिव डायरेक्टर है शुभम गुप्ता और मैनेजमेंट की बागडोर है कमल के हाथ। फैशन डिजाइनर रोहित श्रीवास्तव इस वेब सीरीज में डिजाइनिंग और स्टाइलिंग करेंगे।

फिलहाल इस वेब सीरीज से निर्माता निर्देशक और कलाकारों को काफी उम्मीदें हैं उनका मानना है कि लोगों के ये वेब सीरीज काफी पसंद आएगी। साथ ही इसमें कुछ ऐसे चेहरे भी नज़र आने वाले हैं जिन्हे सोशल मीडिया पर काफी अलग पहचान हासिल है। 

Tags:    

Similar News