Chello Show: शोक में डूबा सिनेमा, इस लीड चाइल्ड एक्टर की आखिरी फिल्म, रिलीज से पहले निधन

Chello Show Child Actor Died: गुजराती फिल्म छेल्लो शो (Last Film Show) के लीड एक्टर राहुल कोली अब इस दुनिया में नहीं है। चाइल्ड एक्टर राहुल कोली का मात्र 10 साल की उम्र में कैंसर से निधन हो गया।

Report :  Vidushi Mishra
Update: 2022-10-11 04:38 GMT

 गुजराती फिल्म छेल्लो शो (Last Film Show) के लीड एक्टर राहुल कोली का निधन (फोटो- सोशल मीडिया)

Chello Show Child Actor Died: ऑस्कर में भारत की तरफ से एंट्री करने वाली गुजराती फिल्म छेल्लो शो (Last Film Show) के लीड एक्टर राहुल कोली अब इस दुनिया में नहीं है। चाइल्ड एक्टर राहुल कोली का मात्र 10 साल की उम्र में कैंसर से निधन हो गया। छेल्लो शो में राहुल कोली ने लीड एक्टर के तौर पर काम किया था। वहीं 14 अक्टूबर को अब राहुल की फिल्म रिलीज होने वाली है। राहुल के परिवार में सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

बताया जा रहा कि राहुल का निधन 2 अक्टूबर को हुआ था। राहुल के परिवार ने जामनगर के नजदीक उनके पैतृक गांव में हापा में प्रार्थना सभा की थी। पेशे से राहुल के पिता ऑटोरिक्शा चलाते हैं। वहीं राहुल को अपनी फिल्म रिलीज होने का बहुत बेसब्री से इंतजार था। लेकिन राहुल के एकदम से इतनी कम उम्र में चले जाने से हर किसी की आंखें नम हैं। 

14 अक्टूबर का बेसब्री से था इंतजार

ऑस्कर के लिए गई फिल्म छेल्लो शो (Chhello Show) मतलब Last Film Show के लीड एक्टर राहुल कोली सिर्फ 10 साल के थे। कुछ दिनों में उनकी फिल्म भी रिलीज होने वाली थी। राहुल के पिता ने बताया कि राहुल को रूक-रूककर बुखार आ रहा था, फिर खून की उल्टियां होने लगी थीं। जिसके बाद तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

राहुल के पिता रामू कोली ने अपने बेटे के बारे में बताया कि "वह बहुत खुश था और अक्सर मुझसे कहता था कि 14 अक्टूबर के बाद हमारी जिंदगी बदल जाएगी। लेकिन वह उससे पहले हमें छोड़ गया।"

आपको बता दें कि ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म छेल्लो शो 14 अक्टूबर दिन शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। दुख की बात ये है कि फिल्म की रिलीज के दिन ही राहुल की 13वीं होगी।

बता दें, 'छेल्लो शो' यूएस-बेस्ड निर्देशक पैन नलिन ने डायरेक्ट की हुई फिल्म है। इस फिल्म की कहानी उनकी खुद की लाइफ से प्रभावित है। अपनी जिंदगी को रिलेट करते हुए उन्होंने ये फिल्म डायरेक्ट की है।


Tags:    

Similar News