Chin Tapak Dam Dam Meaining: चीन तपाक डम डम का मतलब क्या है और जानिए कहाँ से आया ये शब्द

Chin Tapak Dam Dam Meaning Hindi: सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रहा छोटा भीम का डायलॉग Chin Tapak Dam Dam का मतलब क्या है और जानिए इसके बारे में अन्य जानकारी

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-09 12:19 GMT

Chin Tapak Dam Dam Meaning In Hindi (Image- Social Media)

Chin Tapak Dam Dam Meaning: इस समय सोशल मीडिया पर आपको हर एक तरफ एक ही रील देखने को मिलेगी Chin Tapak Dam Dam, जिसपर बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर इंफ्यूएंशर तक हर कोई रील्स बना चुका हैं। तो वहीं ये डॉयलाग इस तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कि हर कोई इसका मतलब जानना चाहता हैं। कि आखिर ये चीन तपाक डम डम क्या है। चलिए जानते हैं Chin Tapak Dam Dam के बारे में इसका मतलब क्या है और ये कहाँ से आया है। 

चीन तपाक डम डम का मतलब क्या है? (Chin Tapak Dam Dam Meaning In Hindi)-

इस डिजिटल युग में, सोशल मीडिया पर कुछ भी ट्रेंड होने लगता है। जैसे ही सोशल मीडिया पर कोई भी कंटेंट वायरल होता है। हर कोई उसपर रील बनाने लगता है। जरूरी नहीं है कि सोशल मीडिया पर नया कंटेंट ही वायरल हो। कभी-कभी पुराने कंटेंट को लोग इस तरह से रील बनाकर शेयर करते हैं। कि वो सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है। वैसे ही इस समय सोशल मीडिया पर Chin Tapak Dam Dam वायरल हो रहा है। 

जिसपर बॉलीवुड एक्ट्रेस Shraddha Kapoor ने भी रील्स बनाया है। बता दे कि स्त्री 2 (Stree 2 Movie) के रिलीज से पहले श्रद्धा कपूर ने लाला साड़ी में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने Chin Tapak Dam Dam का प्रयोग बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पर किया है। बता दे कि Chin Tapak Dam Dam का कोई अर्थ नहीं है। 

चीन तपाक डम डम कहाँ से आया है (Chhota Bheem Dialogue Chin Tapak Dam Dam)-

चीन तपाक डम डम छोटा भीम कार्टून का फेमस डायलॉग छोटा भीम सीजन 4 (Chota Bheem Season 4) के एपिसोड 47 में देखा गया था। जोकि ढ़ोलकपुर की जेल पर केंद्रित है। जहाँ कई कैदी चर्चा करते हैं। कि कैसे भीम के हस्तक्षेप के कारण उन्हें जेल जाना पड़ा था। टाकिया को याद आता है कि कैसे उसने अपने जादू से रेत के योद्धाओं की एक सेना बनाई थी। तब वह गाँव में आतंक मचाता है। और इस तरह उसने अपना सबसे शक्तिशाली जादू सीखा। जादू करते समय वो Chin Tapak Dam Dam वाक्य का प्रयोग करता है। बता दे की वही 1966 की फ़िल्म 'लड़का लड़की' का एक क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें किशोर कुमार कई बार 'चिन पटाक दम दम' कहते नज़र आ रहे हैं।

Tags:    

Similar News