सोचो कभी ऐसा हो तो क्या हो,बड़ी सी चादर और दो तकिया भी मिलेंगे

बिस्तर पर लेट कर फिल्म देखने का जो मजा है, वो मजा अगर सिनेमा हाल में मिले तो सोचो कभी ऐसा हो तो क्या हो। अब ये सोचने की बात नहीं रह गई है।

Update: 2019-05-15 09:00 GMT

बिस्तर पर लेट कर फिल्म देखने का जो मजा है, वो मजा अगर सिनेमा हाल में मिले तो सोचो कभी ऐसा हो तो क्या हो। अब ये सोचने की बात नहीं रह गई है। दर्शकों के मूड को स्विटज़रलैंड के एक सिनेमा हॉल ने विल्कुल सही पकड़ लिया। इसलिए उसने अपने थियेटर की सारे कुर्सियां हटवा कर गद्दे लगवा दिए, वो भी डबल बेड।

यह भी पढ़ें.....भक्तजनों ! सिर्फ परिवार नियोजन के लिए नहीं है कॉन्डम, बहुत काम की चीज है

स्विटज़रलैंड की मीडिया इस कॉन्सेप्ट को वीआईपी बेडरूम कह रही है, ये जर्मनी बॉर्डर से सटे Spreitenbach में मौज़ूद Cinema Pathé में लगाई जाएगी।

इस सिनेमा हॉल में 11 किस्म के बेड लगे होंगे, बड़ी सी चादर और दो तकिया भी मिलेंगे। घर जैसा फील कराने के लिए बेड के बगल में टेबल भी बने होंगे। आरामदायक अनुभव के लिए चप्पल की सुविधा भी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें.....जानिए कैसे, सोलर लैंप भी आपको साल भर में बना सकता है करोड़पति

वीआईपी बेडरूम की टिकट 48.50 डॉलर होगी, जिसके साथ मुफ़्त में खाना-पीना भी मिलेगा, सामान्य टिकटों की दर 19 डॉलर होती है। खास बात ये है कि वीआईपी टिकट लेने वालों को किसी भी सेवा के लिए लाइन में नहीं खड़ा होना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें.....मर्द हो तो! महीने में एक बार जरुर करें बीवी से झगड़ा, मिलेंगे ये 8 फायदे

 

इन सब बातों के साथ ही बच्चों के लिए हॉल में अलग व्यवस्था की जाएगी, वहां बेड की जगह बीन बैग बने होंगे, साथ ही साथ खेलने के लिए कुछ खिलौने भी मिलेंगे। बच्चों की टिकट 14 डॉलर होगी।

Tags:    

Similar News