Kapil Sharma: कपिल ने अपनी पत्नी को दिया धोखा! सोशल मीडिया पर लीक हुआ कॉमेडियन का किसिंग वीडियो

Kapil Sharma: फेमस कॉमेडियन अब एक बहुत बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं! दरअसल, सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो लीक हुआ है, यह कपिल का किसिंग वीडियो, जिसे देखने के बाद कपिल शर्मा की शादीशुदा जिंदगी में जरूर बवाल मचने वाला है।

Update: 2023-05-10 10:23 GMT
Kapil Sharma (Image Credit: Instagram)

Kapil Sharma: फेमस कॉमेडियन व एक्टर कपिल शर्मा आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं। अब कपिल एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। यह एक किसिंग वीडियो है, जिसमें कपिल अपनी पत्नी के साथ नहीं बल्कि किसी और हसीना इश्क लड़ाते नजर आ रहे हैं। कपलि शर्मा का ये वीडियो देख सभी हैरान है और अगर ये वीडियो कपिल शर्मा की पत्नी ने देख लिया, तब तो कपिल शर्मा को भगवान ही बचाए। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो।

'द कपिल शर्मा शो' के सेट से लीक हुआ वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो 'द कपिल शर्मा शो' के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो है, जिसमें एक्ट्रेस रवीना टंडन, गुनीत मोंगा और सुधा मूर्ति नजर आने वाली हैं। इस वीडियो में पहले रवीना कपिल शर्मा की बेइज्जती करती दिख रही हैं और उसे बाद वह कॉमेडियन के गाल पर किस कर देती हैं। इस प्रोमो वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

रवीना ने क्यों किया कपिल शर्मा को किस?

दरअसल, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रवीना टंडन अपनी पुरानी फिल्मों की बात कर रही होती हैं और फिर कहती है,'अंदाज अपना अपना में ऐसे घुंघराले, पर्म वाले बाल.. मैंने क्यों बनाए वैसे, ये सब चीजें बाद में सोचते हैं कि ये यार...।' रवीना की बात पूरी करने से पहले ही कपिल शर्मा कहने लगते हैं, 'मुझे लगता है कि हर किसी को लगता है कि यार अपनी पुरानी वाली फोटोज देखो न, कोई भी देखे...।'

कपिल शर्मा की बात खत्म होने से पहले ही रवीना तपाक से मजाकिया अंदाज में कह देती हैं, 'तुम तो अभी के भी फोटो देख के यही कहते होगे?' रवीना की बात सुनकर सभी जोर से हंसने लगते हैं और इसके बाद रवीना अपनी जगह से उठती हैं और कपिल शर्मा के गाल पर किस कर देती हैं। इस पर कपिल कहते हैं, 'अगर ऐसी बेइज्जती करके ये सब मिलना है, तो एक दो और करो।' ये सुनकर ऑडियंस फिर हंस पड़ती है।

केजीएफ 3 में नजर आएंगी रवीना टंडन

बता दें कि कपिल शर्मा छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, लेकिन अभी तक उनके हाथ कोई सफलता नहीं लगी है। हाल ही में कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' रिलीज हुई थी, जिसमें वह एक फूड डिलीवरी ब्वॉय बने थे, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप हो गई। वहीं, रवीना की बात करें तो वह बहुत जल्द 'केजीएफ 3' में नजर आएंगी।

Tags:    

Similar News