Bharti Singh कर रहीं दूसरे बच्चे की प्लानिंग, 2025 में देंगी बेबी को जन्म

Bharti Singh Pregnancy: भारती सिंह की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आने लग गईं हैं, आइए विस्तार से बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-01 12:05 GMT

Bharti Singh Pregnancy

Bharti Singh Pregnancy: कॉमेडियन भारती सिंह अपने मजेदार अंदाज के लिए जानी जाती हैं, जी हां! भारती सिंह कॉमेडी की दुनिया की क्वीन कहलाती हैं, उनकी कॉमिक टाइमिंग इतनी कमाल की है कि, उनकी बातों को सुन कोई भी हंसने लग जाता है। भारती सिंह की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, बता दें कि भारती सिंह इन दिनों कॉमेडी कुकिंग शो "लाफ्टर शेफ" शो में नजर आ रहीं हैं, जहां वे अपनी कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगा रहीं हैं। वहीं इसी बीच भारती सिंह की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आने लग गईं हैं, आइए विस्तार से बताते हैं।

2025 में दोबारा मां बनेंगी भारती सिंह

भारती सिंह अपनी शानदार जिंदगी बिता रहीं हैं, उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ किसी से छिपी नहीं है, क्योंकि अपने यूट्यूब ब्लॉग के जरिए वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी सब कुछ बताती रहती हैं। जैसा कि आप सब जानते हैं कि भारती सिंह ने हर्ष लिंबाचिया से शादी रचाई थी और दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम गोला है। वहीं अब सुनने में आया है कि भारती सिंह दोबारा मां बनने की तैयारी में हैं, जी हां! भारती सिंह अक्सर कहा करती हैं कि उनके पास एक बेटा है बस उनको एक बेटी चाहिए, तो अब खबरें आने लग गईं हैं कि भारती सिंह 2025 में मां बनेंगी।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कॉमेडियन बेबी प्लानिंग कर रहीं हैं, वे 2025 में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत कर सकती हैं। अभी हाल ही में भरती सिंह ने लाफ्टर शेफ शो में आए अनिरुद्धाचार्य महाराज जी से भी आशीर्वाद लिया था कि उन्हें अब बेटी हो, भारती ने कहा था कि वे बेटी चाहती हैं, और महाराज जी से उन्होंने बेटी होने का आशीर्वाद मांगा था। फिलहाल अब भारती के फैंस बेहद एक्साइटेड हो चुके हैं, क्योंकि वे सब भी भारती सिंह की गुड न्यूज का इंतजार कर रहें हैं।


भारती सिंह वर्कफ्रंट

भारती सिंह अपनी कॉमेडी से सबको पेट पकड़ कर हंसने पर मजबूर कर देती हैं, अपनी कॉमेडी के दम पर ही भारती सिंह आज इस मुकाम पर पहुंच चुकीं हैं, जहां उनके पास अच्छे अच्छे ऑफर आते रहते हैं। भारती सिंह की फीस भी काफी मोटी है, वे अक्सर ही शो में कॉमेडी का तड़का लगाने जाया करती हैं, फिलहाल इन दिनों भारती सिंह "लाफ्टर शेफ" में नजर आ रहीं हैं।

Tags:    

Similar News