Coolie Movie Aamir Khan: रजनीकांत के साथ जोड़ी जमाएंगे आमिर खान, कूली मूवी में कैमियो कंफर्म

Coolie Movie Cast Update: रजनीकांत की अपमकिंग फिल्म कूली में आमिर खान के साथ जोड़ी जमाते हुए नजर आएंगे आमिर खान, जानिए फिल्म से जुडे़ अपडेट

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-12 13:35 IST

Rajinikanth Coolie Movie Cast Joins Aamir Khan 

Coolie Movie Cast Update: रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म कूली जिसका निर्देशन लोकेश कनगराज द्वारा किया जा रहा है। फिल्म के कास्ट के बारे में हर एक दिन किसी ना किसी प्रकार की जानकारी शेयर की जा रही है। कुछ समय पहले ही Coolie Movie की पूरी कास्ट के बारे में अनॉउंसमेंट कर दिया गया था। तो वहीं काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि रजनीकांत की कूली मूवी में आमिर खान(Coolie Movie)  नजर आ सकते हैं। अब जाकर इनके खबरों पर ताजा अपडेट सामने आई है। चलिए जानते हैं क्या कूली मूवी में नजर आएंगे आमिर खान

क्या आमिर खान रजनीकांत की कूली मूवी में आएंगे नजर (Is Aamir Khan In Rajinikanth Coolie Movie)- 

काफी समय से सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही थी आमिर खान अब साउथ की तरफ रूख करने जा रहे हैं। क्योंकि वो रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म (Rajinikanth Movie) में कैमियों करते हुए नजर आने वाले हैं। जिसके बाद से कल से सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें ट्रेंड करने लगी हैं कि आमिर खान रजनीकांत की कूली मूवी में नजर आएंगे। जिसके बाद आमिर खान और रजनीकांत (Rajinikanth Aamir Khan) के फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। तो वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स इस खबर को कंफर्म बता रहे हैं कि रजनीकांत के साथ आमिर खान नजर आएंगे। 

लेकिन हम आपको बता दे कि आमिर खान रजनीकांत के साथ उनके फिल्म में नजर आएंगे या नहीं आएंगे अभी इसके बारे में आमिर खान या लोकेश कनगराज की तरफ से किसी प्रकार की कंफर्मेशन नहीं दी है। तो वहीं लाल सिंह चड्ढा जिसमें आमिर खान (Aamir Khan) आखिरी बार नजर आए थे। तो वहीं आमिर खान ने अपने द्वारा दिए हुए एक इंटरव्यू में बताया था कि वो दुबारा अब कभी फिल्म में बतौर हीरों काम नहीं करेंगे। वो अब प्रोड्यूशर के तौर पर फिल्मों में काम करते हुए नजर आएंगे। हालहि में आमिर खान ने अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ मिलकर लापता लेडीज का निर्माण किया है। जोकि ऑस्कर के लिए फाइनल की गई है।

रजनीकांत फिल्म कूली कास्ट ( Coolie Movie Cast In Hindi)-

कूली फिल्म (Coolie Movie) में रजनीकांत (Rajinikanth) के अलावा श्रुति हासन (Cast Of Coolie Movie) और नागार्जुन नजर आने वाले है। अभी कूली मूवी (Coolie Movie) के प्री-प्रोडक्शन पर काम चल रहा है।

कूली कब रिलीज होगी (Coolie Release Date In Hindi)-

थलाइवर 171 (Thalaivar 171) यानि Coolie के डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) ने फिल्म का पहला लुक अपने X अकाउंट पर साझा किया था और इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि- फिल्म का टाइटल 22 अप्रैल 2024 को सामने आएगा। रजनीकांत की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मो में से एक है। Coolie फिल्म का फर्स्ट लुक देखने के बाद से दर्शकों को फिल्म (Coolie Movie) के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको बता दे कि फिल्म Thalaivar 171 यानि Coolie कब तक रिलीज होगी, इसके बारे में प्रोडक्शन हाउस की तरफ से किसी प्रकार का एनाउंसमेंट नहीं किया गया है। लेकिन ये खबर आ रही है, रजनीकांत की फिल्म Coolie इस साल के अंत तक यानि 2024 तक (Coolie Release Date) फ्लोर पर आ सकती है।

Tags:    

Similar News