DD पर आने लगे पुराने धारावाहिक, सनी लियोनी ने दिया बोल्ड व बिंदास रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अक्सर अपने लुक्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं। सनी लियोनी का जन्म कनाडा में हुआ था, लेकिन उनकी भारत में भी अच्छी खासी लोकप्रियता है। सनी लियोनी ने अब फैन्स के लिए तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी वायरल भी हो रही हैं। सनी लियोनी ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Update: 2020-03-31 04:46 GMT

मुुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अक्सर अपने लुक्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं। सनी लियोनी का जन्म कनाडा में हुआ था, लेकिन उनकी भारत में भी अच्छी खासी लोकप्रियता है। सनी लियोनी ने अब फैन्स के लिए तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी वायरल भी हो रही हैं। सनी लियोनी ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस टी-शर्ट पर लिखा हुआ है- 90 के दौर में वापस। दरअसल इसके पीछे भी एक मैसेज है।

इससे पहले सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो पोस्ट किया था, जिसमें वह बॉक्सिंग ग्लव्स पहनें गुस्से में बॉक्सिंग बैग की तरफ देखती नजर आ रही हैं। सनी ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था, ''लड़ाई के लिए तैयार हो रही हूं. बस इस बार प्रतिद्वंद्वी अदृश्य है 'टच मी नॉट' सनी ने इसके साथ ही हैशटैग #FightAgainstCoronaVirus का इस्तेमाल किया है। उनका ये कोरोना वायरस से लड़ने का नया तरीका निकाला फैंस को काफी पसंद आया था।

Full View

यह पढ़ें...कनिका पर चौंकाने वाला खुलासा, अब 5वीं रिपोर्ट में आया ये…

सनी लियोनी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- उन्होंने मेरी टी-शर्ट को गंभीरता से ले लिया। अंदाजा लगाओ डीडी पर क्या वापस आ गया है? कोरोना के कहर के चलते देशभर में लॉकडाउन की घोषणा की गई है। इसके बाद दूरदर्शन पर कई पुराने धारावाहिक प्रसारित करने शुरू किए हैं। अब 90 के दशक का सुपरहिट सीरियल शक्तिमान दोबारा दूरदर्शन पर प्रसारित करने का फैसला लिया गया है। सीरियल अप्रैल 2020 से दोपहर 1 बजे से प्रसारित होगा। शक्तिमान 90 के दशक का सुपरहिट टीवी सीरियल रहा है। दर्शकों के दिमाग में अभी तक इसकी छाप है।

Full View

यह पढ़ें...कॉमेडियन भारती सिंह का वीडियो वायरल, जानिए क्यों रो रही हैं

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देश में फैलने से रोकने के लिए 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की गई है। पीएम मोदी ने इस दौरान सबको अपने घरों में रहने और बाहर ना निकलने की अपील की है। ऐसे में लोग टीवी पर पुराने सीरियल देखकर बोर हो गये है। जिसके बाद उनकी मांग पर दोबारा रामायण और महाभारत का प्रसारण किया जा रहा है। इसके अलावा 90 के दशक के अन्य हिट शो सर्कस और शक्तिमान जैसे सीरीयल्स भी दोबारा शुरू हो रहे है। जिससे लोग काफी खुश है।

Tags:    

Similar News