Crew Movie Story: तब्बू, करीना व कृति की फिल्म क्रू की कहानी है, एयरलाइन की सत्य घटना पर आधारित

Crew Movie Story: तब्बू, करीनी कपूर व कृति सेनन की फिल्म क्रू की स्टोरी को फिल्म के डायरेक्टर ने बताया एयरलाइन की सच्ची घटना पर आधारित..

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-03-26 11:16 GMT

Crew Movie

Crew Movie Story: बॉलीवुड की एक ऐसी फिल्म आने वाली है, जिसकी मुख्य भूमिका में कोई हीरो नहीं बल्कि बॉलीवुड की तीन बेहतरीन एक्ट्रेस है। जो अपने जमाने की एक से एक हीट फिल्में दे चुकी है। हम बात कर रहे है तब्बू,(Tabbu)  करीना कपूर (Kareena Kapoor) व कृति सेनन (Kriti Sanon) की ये तीनों अभिनेत्रियाँ एक साथ राजेश कृष्णन की फिल्म क्रू (Crew Movie ) में नजर आने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया था। तो वहीं ट्रेलर में कुछ ऐसे डॉयलाग थे जिसपर सेंसर बोर्ड की कैची चली और उनको रिप्लेस कर दिया गया। फिल्म की कहानी के बारे में जब निर्देशक राजेश कृष्णन से पूछा गया तब उन्होंने बताया कि इस फिल्म की कहानी एयरलाइन की सच्ची घटना पर आधारित है। ये फिल्म दर्शको को 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। चलिए जानते है, फिल्म द क्रू की स्टोरी कैसी है। 

क्रू मूवी की कहानी सच्ची घटना पर आधारित (Crew Movie Story)

Full View

राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर, शोभा कपूर, अनिल कपूर और रिया कपूर द्वारा निर्मित फिल्म में तब्बू, करीना कपूल, कृति सेनन व दिलजीत दोसांझ के अलावा कपिल शर्मा कैमियों में नजर आने वाले है। ये फिल्म उन तीन एयर हांस्टेस की है, जो एक ऐसे एयरलाइन में काम करती है, जो कि दिवालिया हो चुकी है। फिल्म के निर्देशक ने बताया की फिल्म (Crew Movie)  की कहानी को यदि आप देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि फिल्म की कहानी कहीं ना कहीं एयरलाइन की कंपनियां जो अचानक बंद हो जाती है। उसके इतिहास पर आधारित है। तो वहीं कुछ लोग द क्रू की कहानी (The Crew Movie Story) को चर्चित उद्योगपति विजय माल्या से जोड़ रहे है। लेकिन इतना बता सकते है कि फिल्म की कहानी नोरंजन, हंसी, हंसी और ड्रामा से भरपूर है। 

क्रू (The Crew Movie) में तब्बू एक सीनियर एयर होस्टेस का किरदार निभा रही है तो वहीं करीना एक ऐसी एयर होस्टेस है, जिनको हर समय परफेक्ट नजर आना होता है। तो वहीं इन तीनों में कृति सेनन एक ऐसी एयरहोस्टेस का किरदार निभा रही है जोकि थोड़ी नासमझ है। क्रू फिल्म की कहानी को बेहतरीन बनाने के लिए मेकर्स ने हर एक नामुमकिन कोशिश की है।

क्रू फिल्म रिव्यू (Crew Movie Review)-

करीना कपूर (Kareena Kapoor) , तब्बू  (Tabbu) व कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म की कहानी एकदम नई है, जिसे बिना किसी हाईजैक ड्रामा का सब-प्लॉट पर क्रू मेंबर के जीवन पर बनाया गया है। फिल्म में हँसी के साथ-साथ भरपूर ड्रामा देखने को मिलेगा। 

Tags:    

Similar News