Dalljiet Kaur-Nikhil Patel: दलजीत को चीट करना निखिल को पड़ा भरी, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

Dalljiet Kaur-Nikhil Patel Divorce: दलजीत और निखिल पटेल के केस में एक नया अपडेट सामने आया है, आइए इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-15 07:02 GMT

Dalljiet Kaur-Nikhil Patel Divorce (Photo- Social Media)

Dalljiet Kaur-Nikhil Patel Divorce: टेलीविजन दुनिया की जानी मानी हसीना दलजीत कौर अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में बनीं हुईं हैं, क्योंकि पिछले कुछ समय से दलजीत कौर और उनके पति निखिल पटेल के बीच अनबन चल रही है, दोनों की शादी को एक साल भी नहीं हुआ है, और इनका रिश्ता खत्म होने की मोड़ पर पहुंच चुका है। मनोरंजन की दुनिया में दलजीत कौर इन दिनों हॉट टॉपिक बनीं हुईं हैं और इसी बीच दलजीत और निखिल पटेल के केस में एक नया अपडेट सामने आया है, आइए इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

दलजीत कौर को मिला केन्या का सपोर्ट (Dalljiet Kaur-Nikhil Patel Divorce)

दलजीत कौर की निजी जिंदगी में भूचाल आया हुआ है, वह अपने विदेशी पति को छोड़ इंडिया वापस आ गईं हैं और अब तो बात तलाक तक भी पहुंच चुकीं हैं। जहां दलजीत कौर अपने बेटे को केन्या से लेकर इंडिया वापस आ गईं हैं, वहीं अब एक्ट्रेस को केन्या का सपोर्ट मिला है, जी हां? दरअसल केन्या कोर्ट ने दलजीत कौर के पक्ष में फैसला सुनाया है। बता दें कि निखिल पटेल ने दलजीत कौर को लीगल नोटिस भेजा था, लेकिन कोर्ट ने निखिल पटेल के खिलाफ ही फैसला सुनाया है।


निखिल पटेल के लीगल नोटिस में क्या था (Dalljiet Kaur-Nikhil Patel case Update)

निखिल पटेल ने दलजीत कौर को जो लीगल नोटिस भेजा था, उसमें उन्होंने कहा था कि या तो दलजीत अपना और जेडन का सामान उनके घर से ले जाए, नहीं तो, वह उसे दान में दे देंगे। लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक 11 जून को एक नोटिस जारी किया गया है, जिसमें केन्या कोर्ट से दलजीत कौर को बड़ी राहत मिली है, क्योंकि केन्या कोर्ट ने इस केस में स्टे ऑर्डर लगा दिया है, यानी कि अब निखिल पटेल दलजीत कौर और उनके बेटे के समान को घर से बाहर निकाल सकते, जब तक आखिरी फैसला ना आ जाए। निखिल पटेल और दलजीत कौर के केस में अगली सुनवाई 28 जून को होने वाली है।

Full View

एक साल भी नहीं चल पाई निखिल और दलजीत की शादी (Dalljiet Kaur-Nikhil Patel Marriage)

दलजीत कौर ने पिछले साल ही एनआरआई बिजनेसमैन निखिल पटेल से दूसरी शादी रचाई थी, और शादी के बाद वह बेटे जेडन को लेकर केन्या शिफ्ट हो गईं थीं, लेकिन शादी के कुछ महीने बाद ही निखिल और दलजीत के रिश्ते में खट्टास आने लगी, क्योंकि दलजीत ने दावा किया कि उनके पति निखिल का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है, इसके बाद वह फौरन ही केन्या से इंडिया वापस आ गईं, जब उन्होंने शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम से हटा दीं तो लोगों को भनक लगी कि दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई है।

Tags:    

Similar News