नहीं चल पाई Dalljiet Kaur की दूसरी शादी, सोशल मीडिया से डिलीट की पति संग तस्वीरें, हटाया सरनेम

Dalljiet Kaur: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा दलजीत कौर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस की नींदें उड़ जाएंगी।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-02-09 20:07 IST

Dalljiet Kaur-Nikhil (Photo- Social Media)

Dalljiet Kaur-Nikhil: टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा दलजीत कौर एक बार फिर सुर्खियों में आ चुकीं हैं। उन्होंने पिछले साल ही बिजनेसमैन निखिल पटेल संग शादी रचाई थी, लेकिन अब जो खबर आ रही है, वह यकीनन आपके होश उड़ा देगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, दलजीत कौर की शादीशुदा जिंदगी कुछ ठीक नहीं चल रही है। जी हां! उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति निखिल पटेल की सारी तस्वीरें डिलीट कर दीं हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

दलजीत कौर और निखिल पटेल के रिश्ते में आईं दरारें

दलजीत कौर ने यूके बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल से साल 2023 की मार्च में सात फेरे लेकर अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत की थी। दलजीत कौर निखिल पटेल के प्यार में इस कदर पागल हों गईं थीं कि वह इंडिया में अपनी बसी-बसाई दुनिया छोड़ पति के साथ यूके शिफ्ट हो गईं थीं। वहीं अब लगता है कि दलजीत और निखिल के प्यार भरे रिश्ते को किसी की नजर लग गई है, क्योंकि खबर है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है, इस बात की गवाही दलजीत कौर का इंस्टाग्राम अकाउंट दे रहा है।


दलजीत कौर ने हटाया पति निखिल का सरनेम

दलजीत सिंह और निखिल पटेल की शादी को अभी एक साल भी नहीं हुआ, और इनके बीच दरारें आ गईं। दलजीत कौर और निखिल के रिश्ते में कड़वाहट आने की बात तब पता चली, जब दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम से निखिल के साथ की सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया। तस्वीरों के साथ ही दलजीत कौर ने अपने नाम से पटेल सरनेम भी हटा लिया है। कहीं ना कहीं इन बातों से खबर कन्फर्म होती नजर आ रही है कि दोनों के बीच अनबन चल रही है। सिर्फ दलजीत ने ही नहीं, बल्कि निखिल पटेल ने भी दलजीत के साथ की सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है। दलजीत और निखिल के इस कदम से फैंस हैरान हो गए हैं।


बेटे जॉर्डन को लेकर यूके शिफ्ट हुईं थीं दलजीत कौर

बताते चलें कि अभिनेत्री दलजीत कौर ने साल 2009 में अभिनेता शालीन भनोट संग सात फेरे लिए थे, हालांकि शादी के कुछ साल बाद दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई, फिर साल 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया। शालीन और दलजीत कौर का एक बेटा जॉर्डन भी है, दलजीत ने अकेले ही बेटे की देख-रेख की, इसके बाद साल 2021 में दलजीत कौर की जिंदगी में दोबारा प्यार ने दस्तक दी, उनका दिल यूके के बिजनेसमैन निखिल पटेल पर आ गया। निखिल पटेल पहले से ही तलाकशुदा थे, उनकी दो बेटियां भी हैं। तलाकशुदा निखिल से प्यार कर बैंठी दलजीत कौर ने साल 2023 की मार्च में अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाया, पूरे रीति रिवाज से निखिल संग शादी करने के बाद दलजीत अपने बेटे जॉर्डन के साथ यूके शिफ्ट हो गईं। वहीं अब खबर आ रही है कि दलजीत कौर और निखिल पटेल अलग हों चुके हैं। हालांकि अब तक दलजीत और निखिल की ओर से इस पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Tags:    

Similar News