De De Pyaar De 2 Review: फिर रकुल और अजय की जोड़ी मचाएगी धमाल, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

De De Pyaar De 2 Review: अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'दे दे प्यार दे' के सीक्वल का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है। अब इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-03-03 10:58 GMT

De De Pyaar De 2 Release Date (Image Credit: Social Media)

De De Pyaar De 2 Release Date: साल 2019 में रिलीज हुई अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'दे दे प्यार दे' को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी तगड़ा कलेक्शन किया था। इस फिल्म के हर एक सीन से लेकर गाने तक फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। ऐसे में अब फैंस को इस फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच फैंस के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, 'दे दे प्यार दे' के मेकर्स ने फिल्म के सीक्वल पर काम शुरू कर दिया है, तो आइए जानते हैं Kab Release Hogi De De Pyaar De 2?

क्या है फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' की कहानी?

फिल्म के पहले पार्ट में हमने देखा था कि अजय देवगन जो तलाकशुदा है और उसके दो बच्चे हैं, उसे अपनी बेटी की उम्र की लड़की (रकुल प्रीत) से प्यार हो जाता है। अजय का किरदार रकुल को अपने परिवार से मिलवाने लेकर जाता है, जहां उसकी एक्स वाइफ और दोनों बच्चे मौजूद होते हैं। अजय का किरदार पहले अपनी बेटी की शादी करवाता है और उसके बाद वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपनी पूरी उम्र बिताने का फैसला करता है। वहीं, अब फिल्म में आगे की कहानी को दिखाया जाएगा। बता दें कि फिल्म के पहले पार्ट में अजय देवगन और रकुल प्रीत के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस तबु भी मुख्य भूमिका में थीं।


शुरू हुई फिल्म शूटिंग

रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' के लिए एक बार फिर कमर कस ली है। इस फिल्म की शूटिंग मई के अंत या फिर जून की शुरुआत में स्टार्ट कर दी जाएगी। फैंस भी अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी को एक बार फिर बड़े परदे पर देखने के लिए बेताब हैं। इस जोड़ी को पहले भी फैंस ने काफी पसंद किया था। बता दें कि फिल्म के निर्देशन का जिम्मा इस बार लव रंजन ने उठाया है।


कब रिलीज होगी 'दे दे प्यार दे 2'?

फिलहाल, अजय देवगन के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स मौजूद हैं, जिन पर अभिनेता दिन-रात काम कर रहे हैं। इस समय अजय देवगन अपकमिंग फिल्म 'शैतान' की रिलीज को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 8 मार्च के दिन रिलीज होने वाली है। फिल्म में आर माधवन और ज्योतिका लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। 'शैतान' के अलावा अजय देवगन जल्द ही 'सिंघम अगेन', 'औरों में कहां दम था' और 'रेड 2' जैसी कई फिल्मों में दिखाई देंगे। ऐसे में 'दे दे प्यार दे 2' की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।



 


Tags:    

Similar News