Deepika Padukone देंगी बेटे को जन्म, इस शख्स ने किया खुलासा

Deepika Padukone Baby: दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी को लेकर एक शख्स ने खुलासा किया है कि दीपिका पादुकोण बेटे को जन्म देंगी, जी हां! आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-04 08:21 GMT

Deepika Padukone Baby (Photo- Social Media)

Deepika Padukone Baby: बॉलीवुड दिवा दीपिका पादुकोण अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से सुर्खियों में हैं, प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी दीपिका पादुकोण लगातार काम कर रहीं हैं, उन्हें आए दिन पपराजी द्वारा स्पॉट किया जाता है, हालांकि दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी कुछ ज्यादा ही टॉक ऑफ द टाउन बनीं हुई है, क्योंकि बहुत से यूजर्स का कहना है कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट नहीं है, बल्कि वह सेरोगेसी के जरिए मां बनेंगी, उनका बेबी बंप भी फेक है। इसी बीच दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी को लेकर एक शख्स ने खुलासा किया है कि दीपिका पादुकोण बेटे को जन्म देंगी, जी हां! आइए बताते हैं।

बेटे को जन्म देंगी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Baby Boy)

दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी को लेकर तमाम तरह की बातें हो रहीं हैं, वहीं फैंस अभी से ही कयास लगाने में जुट चुके हैं कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के घर बेटे का जन्म होगा या फिर बेटी का, इसी बीच एक जाने माने सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने बताया है कि दीपिका पादुकोण बेबी बॉय को जन्म देंगी। गुरुजी ने बताया कि बहुत अधिक चांसेज है कि दीपिका पादुकोण बेबी बॉय को जन्म देंगी, जो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के जीवन में गुड लक और चार्म लेकर आएगा।

Full View

प्रेग्नेंसी जर्नी को खूब एंजॉय कर रहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Pregnancy Journey)

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को खूब एंजॉय कर रहीं हैं, वह सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की झलक साझा करती रहती हैं। फैंस तो बेसब्री से इस दिन का इंतजार कर रहें हैं, जब दीपिका पादुकोण बेबी को जन्म देंगी। बता दें कि दीपिका पादुकोण इसी साल सितंबर महीने में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी, दीपिका और रणवीर का पूरा परिवार बेसब्री से नन्हे मेहमान का इंतजार कर रहा है।


दीपिका पादुकोण वर्कफ्रंट (Deepika Padukone Upcoming Films)

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के साथ ही अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "कल्कि 2898 एडी" को लेकर भी चर्चा में हैं। दीपिका पादुकोण की ये फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जो जबरदस्त धमाल मचा रही है, फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दिशा पाटनी और प्रभास जैसे शानदार कलाकार हैं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण बहुत ही जल्द फिल्म "सिंघम अगेन" में भी नजर आएंगी, जिसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News