JNU हिंसा: छात्रों के प्रदर्शन में जाने के बाद दीपिका पर सरकार ने उठाया ये कदम

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में हमले के खिलाफ वामपंथी छात्रों के विरोध प्रदर्शन को समर्थन देनी पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का विरोध शुरू हो गया है। कई लोग उनकी फिल्म छपाक को न देखने की अपील कर रहे हैं तो कुछ ने दीपिका के जेएनयू दौरे को पब्लिसिटी स्टंट करार दिया।

Update: 2020-01-09 15:37 GMT

नई दिल्ली: जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में हमले के खिलाफ वामपंथी छात्रों के विरोध प्रदर्शन को समर्थन देनी पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का विरोध शुरू हो गया है। कई लोग उनकी फिल्म छपाक को न देखने की अपील कर रहे हैं तो कुछ ने दीपिका के जेएनयू दौरे को पब्लिसिटी स्टंट करार दिया।

अब बड़ी खबर सामने आई है कि कौशल विकास मंत्रालय ने दीपिका के स्किल इंडिया प्रोमोशन वीडियो को ड्रॉप कर दिया है। यह वीडियो बुधवार (8 जनवरी) को जारी होना था। इस वीडियो में दीपिका ने एसिड अटैक और स्किल इंडिया के मुद्दे पर चर्चा की है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी है। अधिकारी ने कहा है कि स्किल इंडिया को प्रोमोट करने के लिए दीपिका पादुकोण का प्रोमोशनल वीडियो बुधवार को रिलीज किया जाना था।

यह भी पढ़ें...इन सात देशों पर अमेरिका ने लगाए हैं सख्त प्रतिबंध

वीडियो को मंत्रालय के ऑफिस श्रम शक्ति भवन में सर्कुलेट किया जा चुका था, लेकिन अब वीडियो को फिलहाल डॉप कर दिया गया है। सरकार वीडियो का मूल्यांकन कर रही है। 45 सेंकेंड के इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्किल इंडिया पर सभी नागरिकों को एकसमान अवसर देने की बात कहती हुईं नजर आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें...JNU हिंसाः BJP नेता मुरली मनोहर जोशी बोले- वीसी को हटाए सरकार

वहीं इसके साथ ही वह इस वीडियो में अपनी फिल्म छपाक का भी जिक्र करती हुईं नजर आएंगी। छपाक एक एसिड अटैक पीड़िता की कहानी है जिसमें एक सच्ची घटना को दर्शाया गया है।

गौरतलब है कि दीपिका सीपीआई नेता और पूर्व जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के साथ वामपंथी छात्रों के प्रदर्शन में शामिल हुईं। इस दौरान कन्हैया ने भाषण दिया लेकिन दीपिका पास में चुप होकर खड़ी थीं।

Tags:    

Similar News