Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 की कास्टिंग देख भड़की टेलीविजन की ये बहू, लगाई मेकर्स की क्लास

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी के कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं, उन नामों को देख कर टेलीविजन की बहू देवोलीना भट्टाचार्जी भड़क उठीं हैं|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-21 06:11 GMT

Bigg Boss OTT 3 (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रीमियर 21 जून यानी कि आज से शुरू होने वाला है, दर्शकों की उत्सुकता एकदम हाई है। आज रात सभी कंटेस्टेंट्स के नाम से पर्दा हट जाएगा, इस बार जिन कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहें हैं वे सभी सोशल मीडिया पर बेहद ही पॉपुलर हैं और कुछ तो विवादों में भी फंस चुके हैं, ऐसे में यकीनन बिग बॉस ओटीटी का यह सीजन बेहद ही दिलचस्प होगा और खूब लड़ाई झगड़े भी देखने को मिलेंगे। बिग बॉस ओटीटी के कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं, उन नामों को देख कर टेलीविजन की बहू देवोलीना भट्टाचार्जी भड़क उठीं हैं, जी हां! आइए बताते हैं देवीलीना ने क्या कहा।

बिग बॉस के मेकर्स पर भड़की देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee On Bigg Boss OTT 3 Contestants)

"बिग बॉस ओटीटी" के तीसरे सीजन का प्रीमियर होने में अब सिर्फ कुछ समय ही बचा हुआ है, दर्शक भी अपनी टीवी पर नजर गड़ाए बैठे हुए हैं साथ ही उनकी नजरें भी घड़ी पर टिकी हुईं हैं, सभी को रात के 9 बजने का इंतजार है, क्योंकि 9 बजे ही "बिग बॉस ओटीटी 3" टेलीकास्ट होगा। टेलीकास्ट से पहले मेकर्स द्वारा कंटेस्टेंट्स का प्रोमो वीडियो जारी किया जा रहा है, जिसमें कंटेस्टेंट्स की शक्ल नहीं दिखाई गई है और दर्शकों से उनके नाम गेस करने को कहा गया है। हालांकि सिर्फ प्रोमो देख ही यूजर्स समझ गए हैं कि इस बार कौन से खिलाड़ी शो का हिस्सा बन रहें हैं, वहीं टेलीविजन की पॉपुलर बहू देवोलीना भट्टाचार्जी भी कंटेस्टेंट लिस्ट देख भड़क गई हैं।


देवोलीना ने मेकर्स द्वारा इस बार बिग बॉस के लिए कास्ट किए गए कंटेस्टेंट्स लिस्ट को देख नाराजगी जताई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "जो मुझसे पूछते हैं कि बिग बॉस में जाने के लिए क्या करना पड़ता है, कहां ऑडीशन देना पड़ता है, इसका जवाब है - वैसे हमारे टाइम पे ऐसा नहीं था, वक्त बदल गया है जज्बात बदल गए हैं, फिलहाल के कंडीशन को देख मैं कन्फर्म हूं, रास्ते पर लगातार एक महीने तक चिल्लाइए, झगड़ा कीजिए, एक-दो थप्पड़ जड़ देंगे तो पुलिस स्टेशन जाना पड़ेगा, जिससे आपकी पब्लिसिटी में चार चांद लग जायेंगे, उसके बाद खुद को वायरल कीजिए, बहुत सारे माध्यम उबलब्ध हैं आज कल। ब्लॉगर्स को बुला लीजिए अपना वीडियो बनाने और ड्रामा जरूरी है। ये सब होने के बाद जब लोग आपको गाली देने लगें तो समझ जाइए कि आपका बिग बॉस में सलेक्शन हो गया है।"


ये कंटेस्टेंट्स आयेंगे नजर (Bigg Boss OTT 3 Final Contestants)

इस बार बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने के लिए जिन कंटेस्टेंट्स पर मुहर लगी हुई है, वह हैं शिवानी कुमारी, वड़ा पाव गर्ल, सई केतन राव, पॉलमी पोलो, सना सुल्तान, सना मकबूल, विशाल पांडे, सिंगर नेजी, नीरज गोयत, दीपक चौरसिया जैसे पॉपुलर नाम हैं।



 


Tags:    

Similar News