ड्रग पर बढ़ी गिरफ्तारी:धर्मा प्रोडक्शन पर मंडरा रहा ख़तरा, इस शख्स को हुई जेल

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को धर्मा प्रोडक्शन के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को बॉलीवुड में एक कथित ड्रग नेक्सस के संबंध में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया हैं। 

Update: 2020-09-26 10:27 GMT

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद आधी बॉलीवुड इंडस्ट्री में उथल पुथल मची हुई हैं। NCB एक-एक कर बॉलीवुड सेलेब्स से ड्रग मामले में पूछताछ कर रही हैं। वही दूसरी तरफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को धर्मा प्रोडक्शन के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को बॉलीवुड में एक कथित ड्रग नेक्सस के संबंध में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया हैं।

घंटों हुई थी पूछताछ

एक दिन पहले ही क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने बुलाकर घंटों पूछताछ की थी। उनपर आरोप है कि क्षितिज ड्रग डीलर से ड्रग लेते थे। जानकारी के मुताबिक ऐसे कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिनमें धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद और असिस्टेंट डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा एक ड्रग पेडलर के साथ खड़े दिख रहे थे। अब दोनों की इस तस्वीर को दोनों के खिलाफ एक बड़ा सबूत माना जा रहा हैं ।

तस्वीरों से हुआ खुलासा

ख़बरों की माने तो NCB ने क्षितिज से पूछताछ और सबूत मिलने के बाद ही उसे गिरफ्तार किया है। आपको बता दें, क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा की जो तस्वीरें NCB को मिली हैं उसमे जो ड्रग पेडलर नजर आ रहा हैं उसे हाल ही में गिरफ्तार किया गया है। जिसका नाम अंकुश अरेंजा है।

क्षितिज का करीबी ड्रग पेडलर

खबर यह भी है कि जब जब क्षितिज के घर कोई भी पार्टी या फंक्शन होता था उसमे ड्रग पेडलर अंकुश शामिल होता था, फिर चाहे मुंबई हो या दिल्ली। गौरतलब है कि क्षितिज और अनुभव को करण जौहर का बेहद करीबी माना जाता है।

ये भी पढ़ें- टुकड़ों में बंटा विमान: 25 लोगों की मौत, हादसे से कांपा पूरा देश

करन ने दी सफाई

वही करन जौहर ने क्षितिज को पहचानने से साफ़ इनकार कर दिया हैं। करन का कहना है कि क्षितिज एक प्रोजेक्ट के लिए उनकी कंपनी से जुड़े थे लेकिन वे करीबी नहीं हैं। साथ ही करण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि वे 2019 में हुई पार्टी पर पहले ही बात कर चुके हैं। उन्होंने कोई ड्रग्स नहीं लिए और ना ही वो कोई ड्रग पार्टी थी। एनसीबी के रडार पर करन जौहर के घर कुछ माह पहले हुई कथित ड्रग्स पार्टी भी है, जिसका विडियो अब खूब वायरल हो रहा हैं।

ये भी पढ़ेंः सुशांत की हुई हत्या! अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, पिता के वकील ने बताया ये सच

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News