धर्मेंद्र की एक्ट्रेस का बुरा हाल, गिन रही अपनी आखिरी सांसे

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे स्टार्स हैं जो कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से लड़ के वापस आए हैं। सोनाली बेंद्रे, मनीषा कोइराला, ऋषि कपूर, ताहिरा कश्यप जैसे बड़े-बड़े एक्टर्स इस बीमारी के शिकार हो चुके हैं लेकिन इन सभी ने इसपर जीत भी हासिल कर ली हैं।

Update: 2020-02-16 10:38 GMT

मुंबई: बॉलीवुड में बहुत से ऐसे स्टार्स हैं जो कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से लड़ के वापस आए हैं। सोनाली बेंद्रे, मनीषा कोइराला, ऋषि कपूर, ताहिरा कश्यप जैसे बड़े-बड़े एक्टर्स इस बीमारी के शिकार हो चुके हैं लेकिन इन सभी ने इसपर जीत भी हासिल कर ली हैं। अब इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया नफीसा अली का फिल्मी करियर भले ही छोटा रहा हो लेकिन उनकी पहचान किसी स्टार से कम नहीं है। नफीसा का जन्म 18 जनवरी 1957 को हुआ था। लेकिन इन सबके बावजूद उनकी जिंदगी काफी मुश्किल भरी रही है। उन्हें कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का सामना करना पड़ा। लेकिन उन्होंने इसका डटकर सामना कर किया हैं। हालातों से लड़ना और फिर जीतना नफीसा की आदत रही है।

ये भी पढ़ें:शपथ ग्रहण में करोड़ों खर्च: केजरीवाल ही नहीं इन दिग्गजों ने भी जमकर की फिजूलखर्ची

केवल 9 फिल्मों में काम किया है

उन्होंने बॉलीवुड में बहुत सी फिल्मों में काम किया है। वो अधिकतर फिल्मों में दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की पत्नी का रोल निभाया है। इन्होंने फिल्म यमला पगला दीवाना में धर्मेंद्र की पत्नी का किरदार निभाया है। नफीसा अली ने अपने कैरियर की शुरूआत फिल्म जुनून से की थी। नफीसा अली ने अपने कैरियर में केवल 9 फिल्मों में ही काम किया है। लेकिन काफी कम फिल्में करने के बावजूद भी हुआ है बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुकी है। आपको बता दें आज नफीसा अली आज कैंसर से जूझ रही हैं।

ये भी पढ़ें:शिवसेना नेता संजय राउत ने दिल्ली की जनता को बताया देशद्रोही, जानें पूरा मामला

उनका कैंसर अब थर्ड स्टेज पर पहुंच चुका है। लेकिन उनके चेहरे की मुस्कान आज भी वैसी ही है जैसी पहले थी। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें 1 दिन पेट दर्द शुरू हुआ। जिसके बाद वो डॉक्टर के पास पहुंची तो उन्हें पता चला कि वह कैंसर से पीड़ित है और उनका कैंसर थर्ड स्टेज पर पहुंच चुका है।

Tags:    

Similar News