Dhoom 4 Update: धूम 4 में हुई दो नई एक्ट्रेस की एंट्री जानिए कौन लड़ाएगा रणबीर कपूर से इश्क

Dhoom 4 Cast Update: धूम 4 में रणबीर कपूर के अलावा इन एक्ट्रेस को शामिल किया गया पढ़े पूरी खबर

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-18 08:29 IST

Dhoom 4 Cast Update 

Dhoom 4 Cast Update: यशराज फिल्म्स की धूम फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त बनने जा रही है इसको लेकर पहले ही अपडेट आ चुका है. इसके साथ ही साथ ये भी बताया जा चुका है कि धूम 4 (Dhoom 4) में इस बार पूरी कास्ट बदल दी जाएगी रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) मुख्य किरदार में नजर आएंगे।अब जाकर फिल्म में एक्ट्रेस को लेकर अपडेट आया है।

धूम 4 कास्ट अपडेट (Dhoom 4 Cast Update)-

धूम जोकि 2004 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में जॉन अब्राहम और ईशा देओल मुख्य भूमिका में थे। तो वहीं उसके बाद धूम 2 इसके बाद 2006 में रिलीज हुई थी। जिसमें ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय मुख्य भूमिका में थे। इसके बाद धूम 3 रिलीज हुई थी। जिसमें मुख्य भूमिका में आमिर खान और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थे। अब जाकर धूम 4 (Doom 4 Movie) आ रही है। जिसमें रणवीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। तो वहीं कुछ दिन पहले ये खबरें आयीं कि धूम में रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अपोजिट श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) नजर आएंगी। 

लेकिन अब जाकर धूम 4 (Dhoom 4 Movie) में दो और एक्ट्रेस की एंट्री हो चुकी है जिसमें से एक कियारा आडवाणी हैं। तो वहीं दूसरी शर्वरी वाघ हैं। ये दोनो एक्ट्रेस यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा हैं. शरवरी वाघ, आलिया भट्ट के साथ अल्फ़ा में नज़र आएंगी और कियारा आडवाणी वॉर 2 में ऋतिक रोशन के अपोजिट, धूम 4 में 3 की एक्ट्रेस तो होंगी। क्योकी अभी तक हर एक पार्ट में 3 एक्टर्स और 3 एक्ट्रेस रहे हैं. लेकिन Ranbir Kapoor के अपोजिट कौन नज़र आएगा इस पर कन्फर्मेशन नहीं आई है। इसके साथ ही निर्माता अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा कि जगह नए एक्टर को कास्ट करेंगे. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।

धूम 4 कब रिलीज होगी (Dhoom 4 Release Date)-

यशराज फिल्म्स द्वारा धूम फ्रेंचाइजी को रीबूट किया जा रहा है। और पहला ड्राफ्ट आदित्य चोपड़ा और विजय कृष्ण आचार्य द्वारा लॉक किया गया है। निर्माताओं ने फ्रेंचाइजी को रीबूट किया है और मुख्य भूमिका निभाने के लिए रणवीर कपूर को चुना है। तो वहीं खबरें ये भी आ रही हैं कि धूम 4 (Dhoom 4 Movie) से एक नई फ्रेंचाइजी की शुरूआत होगी। तो वहीं रणवीर कपूर की फिल्म Dhoom 4 अगले साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी। तो वहीं फिल्म 2025 तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

Tags:    

Similar News