ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार को मिली हॉस्पिटल से छुट्टी, पैरों में सूजन की वजह से हुए थे एडमिट

Update: 2016-12-16 04:41 GMT

मुंबई: बॉलीवुड को ‘नया दौर’ और ‘मुग़ल-ए-आजम’ जैसी फिल्मों से नया आयाम देने वाले एक्टर दिलीप कुमार को गुरुवार को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है। एक हफ्ते पहले दिलीप कुमार को लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। खबरों के अनुसार दिलीप कुमार पिछले कुछ समय से पैरों में सूजन और दर्द की शिकायत कर रहे थे। हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने के बारे में दिलीप कुमार और सायरा बनों के मैनेजर मुर्शीद ने बताया कि 'दिलीप कुमार को दोपहर करीब 2.30 बजे छुट्टी मिल गई है अब वह ठीक हैं।'

बता दें कि बॉलीवुड के वेटेरन एक्टर दिलीप कुमार को पैरों में सूजन के चलते हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। वहां उनका एक हफ्ते से इलाज चल रहा था। कुछ समय पहले राइटर जावेद अख्तर भी उनका हाल-चाल लेने के लिए हॉस्पिटल में उनसे मिलने गए थे, जिसकी तस्वीर शबाना आजमी ने ट्विटर पर शेयर की थी।

उन्हें 1994 में दादासाहेब फाल्के पुरस्कार और 2015 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया जा चुका है। इसके साथ ही दिलीप कुमार ने ‘आन’, ‘दाग’, ‘देवदास’, ‘मधुमति’, ‘पैगाम’, ‘मुगले आजम’, ‘राम और श्याम’ जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों के बीच पहचान बनाई है।

आगे की स्लाइड में देखिए दिलीप कुमार की हॉस्पिटल की तस्वीरें

आगे की स्लाइड में देखिए किस तरह वाइफ सायरा बानो ने रखा दिलीप कुमार का ख्याल

आगे की स्लाइड में देखिए दिलीप कुमार के हाल में हुए जन्मदिन की तस्वीरें



Tags:    

Similar News