Diljit Dosanjh Top 10 Songs: दिलजीत के ये 10 गाने जीत लेंगे आपका दिल

Diljit Dosanjh Top 10 Songs: अगर आप भी दिलजीत दोसांझ के फैन हैं, तो आज यहां हम उनके टॉप बेस्ट 10 गानों की लिस्ट आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-03-17 07:39 GMT

Diljit Dosanjh Top 10 Songs

Diljit Dosanjh Top 10 Songs: पंजाबी सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने अपनी गायकी और एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता है। भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके लाखों फैंस हैं, जो उनके गानों पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने मुंबई में हॉलीवुड सिंगर एड शीरन के साथ एक धमाकेदार लाइव परफॉर्मेंस (Diljit Dosanjh Concert Mumbai) दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस बीच हम आपको दिलजीत दोसांझ के उन टॉप 10 गानों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनसे उन्होंने करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बनाई है।

किन्नी किन्नी (Kinni Kinni Song)

दिलजीत दोसांझ का ट्रैक 'किन्नी किन्नी' अक्सर ट्रेंड में बना रहता है। इस गाने के हिट होने की वजह इसके बीट्स है, जिस पर थिरकने से खुद को कोई रोक नहीं सकता है। ये गाना लोगों को ऑल टाइम फेवरेट है, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग सेंसेशन बन गया है।

Full View

लेम्बडगिनी (Laembadgini Song)

इलेक्ट्रो-पॉप बीट के साथ भांगड़ा का जबरदस्त ट्रैक 'लेम्बडगिनी' गाना भी नंबर वन है, जिस पर खुद को नाचने से आप रोक नहीं पाएंगे। इस गाने को भी दिलजीत दोसांझ ने गाया है। गाने को रिलीज हुए काफी साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी ये गाना ट्रेंड पर बना रहता है।

Full View

क्या आप जानते हैं (Kya Aap Jante Hai Song)

दिलजीत दोसांझ के टॉप गानों की लिस्ट में एक गाना 'क्या आप जानते हैं' भी है। ये रोमांटिक गाना वाकई दिल छू लेने वाला है। इसी के साथ इस गाने का ट्रैक इसे पार्टी या नाइट क्लब सॉन्ग लिस्ट में भी शामिल करता है।

Full View

सौदा खरा खरा (Sauda Khara Khara Song)

फिल्म 'गुड न्यूज़' का गाना 'सौदा खरा खरा' भी ऑल टाइम फेवरेट सॉन्ग की लिस्ट में शामिल है। इस गाने को गाने के साथ-साथ दिलजीत दोसांझ ने इस फिल्म में एक्टिंग भी की है। ये गाना पार्टी में धमाल मचाने के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

Full View

बंदा (Banda Song)

दिलजीत दोसांझ के चार्टबस्टर गानों में शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' का गाना 'बंदा' भी शामिल है। इस गाने पर आप खुद दिल खोलकर नाचने से रोक नहीं पाएंगे। शाहरुख खान की ये फिल्म जितनी दमदार है, उतना ही शानदार इस फिल्म का ये गाना है।

Full View

लव या (Love Ya Song)

दिलजीत दोसांझ ने ये गाना अपने जन्मदिन पर शेयर किया था। इस शानदार पार्टी ट्रैक 'लव या' में दिलजीत के साथ मौनी रॉय भी हैं। ये गाना जितना रोमांटिक है, उतना ही जबरदस्त इस गाने का ट्रैक है।

Full View

प्रॉपर पटोला (Proper Patola Song)

इस लिस्ट में दिलजीत दोसांझ का ब्लॉकबस्टर गाना 'प्रॉपर पटोला' भी शामिल है। ये गाना अक्सर सोशल मीडिया और यूट्यूब पर ट्रैंड पर बना रहता है। गाने को रिलीज हुए भले काफी साल हो गए हैं, लेकिन इस गाने का क्रेज अभी भी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है।

Full View

हस हस (Hass Hass Song)

दिलजीत दोसांझ का मशहूर गाना 'हस हस' भी सुर्खियां बटोरने के मामले में काफी आगे है। इस सॉन्ग में दिलजीत दोसांझ ऑस्ट्रेलियाई सिंगर सिया के साथ नजर आए थे। ये गाना आज भी यूट्यूब पर ट्रैंड में बना हुआ है।

Full View

बोर्न टू शाइन (Born to Shine Song)

दिलजीत का गाना 'बोर्न टू शाइन' भी काफी फेमस है। इस गाने के साथ-साथ इस गाने की एल्बम भी काफी शानदार है। फैंस ने दिलजीत के इस गाने को खूब पंसद किया था।

Full View

डू यू नो (Do You Know Song)

दिलजीत दोसांझ के गाने 'डू यू नो' को रिलीज हुए 4 साल हो गए हैं, लेकिन 4 साल बाद भी ये गाना काफी ज्यादा पॉप्युलर है। बता दें कि इस गाने को लिखा और कंपोज किया है जानी ने जबकि इसका म्यूजिक बी प्राक ने अरेंज किया है और इसे गाया दिलजीत दोसांझ ने है।

Full View


Tags:    

Similar News