Aditya Dhar बना रहें शानदार फिल्म, Bollywood के टॉप एक्टर्स को कर लिया कास्ट, पढ़ें डिटेल में

Aditya Dhar New Film Announcement: आदित्य धर ने ऑफिशियल तौर पर अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट की, साथ ही स्टार कास्ट के नाम से भी पर्दा उठा दिया।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-27 07:46 GMT

 Aditya Dhar New Film Announcement (Photo- Social Media)

Aditya Dhar New Film: नेशनल अवॉर्ड जीत चुके बॉलीवुड निर्देशक आदित्य धर काफी लंबे समय से अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। अब तक जहां उनकी नई फिल्म को लेकर सिर्फ कयासबाजी चल रही थी, वहीं अब उन्होंने शनिवार को अपनी इस फिल्म का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। जी हां! आदित्य धर ने ऑफिशियल तौर पर अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट की, साथ ही स्टार कास्ट के नाम से भी पर्दा उठा दिया। आदित्य धर की इस फिल्म में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं। आइए बताते हैं।

आदित्य धर की फिल्म में रणवीर सिंह समेत नजर आयेंगे ये सितारे (Aditya Dhar New Film Announcement )

पिछले काफी लंबे समय से चर्चाएं थीं कि आदित्य धर ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh New Film) को फाइनल किया है। अब जैसा कि आज आदित्य धर की नई फिल्म का ऐलान किया जा चुका है, तो ऐसे में फिल्म में नजर आने वाली सभी स्टार कास्ट के नामों का भी खुलासा किया जा चुका है। आदित्य धर की इस फिल्म का टाइटल अब तक अनाउंस नहीं किया गया है, लेकिन इस फिल्म में जो एक्टर्स नजर आयेंगे वे हैं रणवीर सिंह, संजय दत्त, आर माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल (Sanjay Dutt, R Madhavan, Akshaye Khanna and Arjun Rampal)।

बेहतरीन कलाकारों की टुकड़ी मचाएगी धमाल (Ranveer Singh New Bollywood Film)

आदित्य धर (National Award Winner Director) की फिल्म का टाइटल अब तक सामने नहीं आया है, लेकिन इतनी बेहतरीन स्टार कास्ट को देख कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तूफान जरूर मचाएगी। वहीं रणवीर सिंह अपने फैंस को यह भी हिंट दे चुके हैं कि ये फिल्म बहुत ही धमाकेदार होने वाली है। इस मल्टीस्टारर फिल्म का निर्देशन तो आदित्य धर करेंगे, जबकि जियो स्टूडियो और B6 2Studios के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News