Disha Patani ने नीता अंबानी की 'गणपति पूजा' में कर दिया कांड, अब पछता रहीं एक्ट्रेस

Disha Patani: हर साल की तरह इस बार भी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने घर बप्पा का स्वागत किया था। इस दौरान बप्पा के दर्शन के लिए बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े सितारे पहुंचे थे।

Update: 2023-09-20 07:03 GMT

Disha Patani: हर साल मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने घर पर बप्पा का स्वागत करते हैं। इस बार भी अंबानी परिवार ने धूमधाम से अपने घर बप्पा का स्वागत किया है, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत कर बप्पा के दर्शन किए। शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक, हर कोई यहां गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचा था, जिनके वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस दिशा पाटनी का भी एक वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है, जहां एक्ट्रेस बप्पा के दर्शन के लिए अंबानी हाउस पहुंची हैं। हालांकि, इस दौरान दिशा ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके लिए उन्हें काफी बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

क्यों ट्रोल हो रही हैं दिशा पाटनी?

दरअसल, दिशा पाटनी के वायरल हो रहे इस वीडियो में वह बेहद रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं। जहां बाकी एक्ट्रेसेस को सिंपल साड़ी और सूट में देखा गया , तो वहीं दिशा ने गणपति पूजा के दौरान बेहद रिवीलिंग ड्रेस में एंट्री मारी और उनका ये अवतार अब लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। वीडियो में दिशा लाइट कलर की प्लेन साड़ी के साथ ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज पहने नजर आ रही हैं। दिशा का ये ब्लाउज पीछे से बेहद पतली डोरी पर टिका हुआ था और काफी ज्यादा रिवीलिंग भी था। इस एक्सपोजिंग और रिवीलिंग ड्रेस को पहन दिशा एक से बढ़कर एक पोज दे रही थीं, लेकिन एक्ट्रेस का ये लुक लोगों को बिल्कुल रास नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दिशा की ड्रेस पर कुछ ऐसा है लोगों का रिएक्शन

अब जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, यूजर्स एक्ट्रेस की ड्रेस देखकर भड़क गए और ट्रोलिंग का सिलसिला शुरू हो गया। जहां एक यूजर ने कमेंट किया- ''आज पूजा है। कम से कम आज के दिन तो अच्छे कपड़े पहन लेती।'' तो किसी ने कमेंट किया- ''सभी लोग पूजा फंक्शन के हिसाब से कपड़े पहनकर आए हैं, लेकिन इन मैडम को तो अपना बदन दिखाना है।'' एक ने लिखा- ''ये कोई फैशन शो नहीं है। गणपित पूजा का फंक्शन है।'' किसी ने कमेंट किया- ''बेशर्मी की तो हद है। मतलब ये लोग भगवान की इज्जत तक नहीं करते। एक दिन अच्छे कपड़े पहन लेती तो क्या जाता?''


मुकेश अंबानी के घर बप्पा के दर्शन करने पहुंचे ये सितारे

जैसा कि हमने आपको बताया कि अंबानी परिवार के इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी, जिनमें अनिल कपूर, सलमान खान, शाहरुख खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आमिर खान जैसे कई बड़े एक्टर मौजूद थे। वहीं, श्रद्धा कपूर, कियारा आडवाणी, ऐश्वर्या राय, मौनी रॉय और दिशा पाटनी जैसी कई एक्ट्रेस भी बप्पा के दर्शन करने पहुंची थीं। इसके अलावा, इस कार्यक्रम में कई पॉलीटिशियंस भी पहुंचे थे, जिनमें राज ठाकरे भी अपनी फैमिली के साथ वहां मौजूद थे।

Tags:    

Similar News