सामने आया दिशा की आखिरी पार्टी का वीडियो, देखें कौन-कौन लोग थे शामिल

दिशा और सुशांत की मौत पर राजनीति गहरा रही है। विपक्ष मौत को लेकर  शक जाहिर कर रहा है। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसे दिशा का आखिरी वीडियो कहा जा रहा है। दावा है कि दिशा के 14 वें माले से गिरने से पहले का ये वीडियो है।

Update: 2020-08-08 14:46 GMT
दिशा की मौत से पहले का वीडियो

मुंबई : सुशांत सुसाइड केस के साथ उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को जोड़ा रहा था। दिशा और सुशांत की मौत पर राजनीति गहरा रही है। विपक्ष मौत को लेकर शक जाहिर कर रहा है। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसे दिशा का आखिरी वीडियो कहा जा रहा है। दावा है कि दिशा के 14 वें माले से गिरने से पहले का ये वीडियो है।

यह पढ़ें...देशी तेल तिलहन के भाव में भारी गिरावट, जानिए क्या है आज का रेट

दिशा सालियान की मां ने कहा-

इस वीडियो के आने से पहले दिशा की मां और उनके पिता सुशांत की मौत से किसी भी कनेक्शन से इनकार किया था। दिशा सालियान की मां ने कहा था कि जो कुछ सोशल मीडिया में चल रहा है सब कुछ झूठ है, हमें इसका दुख है। दिशा की मां वसंती सालियान ने कहा- जो कुछ सोशल मीडिया में चल रहा है सब कुछ झूठ है, ये झूठ फैला कर हमें मारा जा रहा है ये सब बंद होना चाहिए।

फाइल

स वीडियो में सच

इस वीडियो में दिशा सालियान डांस करती और खुश नजर आ रही हैं। इस वीडियो को दिशा के दोस्तों ने व्हाटसएप ग्रुप में पोस्ट किया है। यह वीडियो 8 जून की रात का है। इसी रात दिशा सालियान ने खुदकुशी की थी। इस वीडियो को दिशा ने रात 11 बजकर 48 मिनट पर अपने दोस्तों को भेजा था।

यह पढ़ें...टला बड़ा विमान हादसा: रोकना पड़ा प्लेन का टेकऑफ, यात्रियों में मचा हड़कंप

Full View

इस वीडियो में दिशा के मंगेतर रोहन रॉय और उनके कई करीबी दोस्त दिख रहे हैं। ये वीडियो मलाड के उस फ्लैट का बताया जा रहा है जहां पर दिशा अपने मंगेतर के साथ लॉकडाउन के बाद गई थीं। इस पार्टी में कुछ लोग दिख रहे हैं जो हिंदी फिल्म के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सिर्फ दिशा के दोस्त हैं, बाहरी कोई भी नहीं दिख रहा है।

यह पढ़ें...मुकेश अंबानी की संपत्ति: फिर बने दुनिया के चौथे सबसे रईस, इतना है पैसा

दोस्त से बात कर भावुक

यह वीडियो दिशा ने खुद बनाया था। यह वीडियो लगभग 12 बजे का है और दिशा ने करीब एक बजे अपने कमरे से कुद कर आत्महत्या की। इस वीडियो को बनाने के बाद दिशा ने लंदन में रहने वाली अपनी दोस्त अंकिता को कॉल किया और इस दौरान वह काफी भावुक हुई थीं ।

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News