Bigg Boss 18 का हिस्सा बनने के लिए Dolly Chaiwala लेंगे इतनी मोटी रकम, हुआ खुलासा

Dolly Chaiwala Bigg Boss 18: डॉली चायवाला ने बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए मेकर्स से कितनी मोटी रकम की मांग की है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-06 10:44 GMT

Dolly Chaiwala Bigg Boss 18

Bigg Boss 18 Dolly Chaiwala: बिग बॉस 18 का इंतजार अब बहुत ही जल्द खत्म होने वाला है, क्योंकि बहुत ही जल्द दर्शकों को बिग बॉस 18 का प्रोमो देखने को मिलने वाला है। आप सब के फेवरेट होस्ट सलमान खान ने बिग बॉस 18 की शूटिंग शुरू कर दी है, जी हां! सेट से उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आ चुके हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहें हैं। वहीं इसी बीच बिग बॉस से जुड़ी एक खास बात पता चली है, जो बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने जा रहें कंटेस्टेंट्स के बारे में है, आइए फिर बताते हैं।

बिग बॉस 18 के लिए डॉली चायवाला ने मांगी इतनी रकम (Dolly Chaiwala Bigg Boss 18)

बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18 Promo) में कौन-कौन से स्टार्स अपना दम दिखाने जा रहें हैं, ये तो उसी दिन पता चलेगा, इसके पहले से ही कंटेस्टेंट्स के नामों को लेकर कयासबाजी चल रही है, अब तक कई एक्टर्स और सोशल मीडिया स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें से एक डॉली चायवाला भी हैं। कहा जा रहा है कि डॉली चायवाला बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगे, इससे पहले जब बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू हो रहा था, तब भी उनका नाम सुर्खियों में आया था और अब फिर बिग बॉस 18 शुरू होने वाला है, तो भी उनके नाम की चर्चा होने लग गई है। इन सबके बीच यह भी बात सामने आ गई है कि डॉली चायवाला ने बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए मेकर्स से कितनी मोटी रकम की मांग की है।


डॉली चायवाला के बारे में जो बात सामने आ रही है, उसके मुताबिक उन्हें पिछले दो सीजन से बिग बॉस के लिए अप्रोच किया जा रहा है, लेकिन उन्होंने मेकर्स से इतनी मोटी रकम की मांग की है, इस वजह से बात कुछ बन नहीं पा रही है। बिग बॉस 18 के लिए डॉली चायवाला ने मेकर्स से 20 लाख हर हफ्ते फीस की मांग की है, सुनने में आया है कि मेकर्स डॉली चायवाला के इस ऑफर को एक्सेप्ट नहीं कर रहें हैं, इस वजह से डॉली चायवाला बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनेंगे। इतना ही नहीं यह भी खुलासा हुआ है कि डॉली चायवाला ने बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए 10- 15 लाख रकम की मांग की थी, और उस वक्त भी मेकर्स ने उनकी बात नहीं मानी थी। यानी कि डॉली चायवाला अब बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनेंगे।

Tags:    

Similar News