Dolly Chaiwala बनेंगे Bigg Boss 18 का हिस्सा

Dolly Chaiwala In Bigg Boss 18: डॉली चायवाला अपने चाय बेचने के अंदाज से दुनिया भर में पॉपुलर हो चुके हैं, वहीं अब चर्चा है कि डॉली चायवाला भी बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकते हैं।

Update: 2024-08-09 08:38 GMT

Dolly Chaiwala In Bigg Boss 18 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 18 Latest Update: बिग बॉस 18 अक्टूबर महीने में शुरू हो रहा है, लेकिन अभी से ही यह कॉन्ट्रोवर्शियल शो सुर्खियों में आ चुका है, जी हां! बता दें कि "बिग बॉस ओटीटी" का तीसरा सीजन खत्म नहीं हुआ था, उसके पहले से ही "बिग बॉस 18" की चर्चा होने लग गई थी। इसी से आप समझ सकते हैं कि दर्शक "बिग बॉस 18" को लेकर कितने अधिक एक्साइटेड हैं। बिग बॉस 18 की थीम और बाकी चीजों की चर्चाएं तो हो ही रहीं है, साथ ही कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आने लगें हैं, वहीं अब चर्चा है कि डॉली चायवाला भी बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकते हैं।

क्या बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगे डॉली चायवाला (Dolly Chaiwala In Bigg Boss 18)

डॉली चायवाला अपने चाय बेचने के अंदाज से दुनिया भर में पॉपुलर हो चुके हैं, आज वह विदेश में बड़ी-बड़ी गाड़ियों में घूम रहें हैं, सिर्फ चाय बेचकर डॉली चायवाला की जिंदगी ऐसी पलटी कि जिसके बारे में उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा। डॉली चाय वाला आज के समय में उस मुकाम पर हैं कि उन्होंने कई बॉलीवुड सेलेब्स की पीछे छोड़ दिया है। डॉली चाय वाला की स्टॉल पर तो बिल गेट्स भी विजीट कर चुके हैं। वहीं अब जो बात सामने आ रही है, उसके मुताबिक डॉली चायवाला को अब दर्शक बिग बॉस जैसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो में देख सकते हैं।


बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18 Contestants) को लेकर जो लेटेस्ट अपडेट सामने आ रही है, उसके मुताबिक डॉली चायवाला को बिग बॉस के मेकर्स "बिग बॉस 18" के लिए अप्रोच कर सकते हैं, हालांकि अब तक डॉली को बिग बॉस का ऑफर दिया गया नहीं है, लेकिन हो सकता है मेकर्स डॉली चायवाला को बिग बॉस के लिए अप्रोच करें, क्योंकि डॉली की एंट्री यकीनन शो की टीआरपी बढ़ाने में मदद करेगी। बता दें कि मेकर्स ने इससे पहले वड़ा पाव गर्ल को बिग बॉस ओटीटी के लिए अप्रोच किया था, तो ज्यादा चांसेज है कि डॉली चायवाला को भी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया जाए, लेकिन अभी साफ तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। बताते चलें कि बिग बॉस 18 अक्टूबर महीने की 5 तारीख से शुरू होगा।

Tags:    

Similar News