Drishyam 2 First Look: Ajay Devgn ने शेयर किया दृश्यम 2 का फर्स्ट लुक, कल रिलीज़ होगा टीज़र

Drishyam 2 First look: अजय ने दृश्यम 2 के बारे में एक अपडेट शेयर किया है और खुलासा किया है कि मच अवेटेड फिल्म का टीज़र कल रिलीज़ किया जाएगा।

Update: 2022-09-28 11:17 GMT

Drishyam 2 First look (Image Credit-Social Media)

Drishyam 2 First look: अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 काफी काफी दिनोंसे चर्चा में थी और लोग भी इसका बेसबब्री से इंतज़ार कर रहे थे। फिल्म में तब्बू, श्रिया सरन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव और रजत कपूर भी हैं। 2015 में दृश्यम के साथ देश को एक बेहतरीन मर्डर मिस्ट्री से जोड़े जोड़े रखा अब इसके बाद , निर्माता जल्द ही रोमांचकारी सीक्वल के साथ वापस आएंगे। ये फिल्म इसी नाम से मोहनलाल की मलयालम फिल्म की रीमेक है और 2015 की फिल्म दृश्यम की अगली कड़ी है, ये बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट थी और फिल्म ने दर्शकों को चकित कर दिया था।

अब, आखिरकार, अजय ने दृश्यम 2 के बारे में एक अपडेट शेयर किया है और खुलासा किया है कि मच अवेटेड फिल्म का टीज़र कल रिलीज़ किया जाएगा। अजय ने फिल्म का एक लुक भी शेयर किया है जिसमे श्रिया, इशिता और मृणाल नज़र आ रहीं हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया: "2 और 3 अक्टूबर को क्या हुआ था याद है ना? विजय सलगांवकर अपने परिवार के साथ वापस आ गए हैं। टीज़र आउट टुमॉरो ! # Drishyam2।" वहीँ आपको बता दें एक्टर अक्षय खन्ना भी इस फिल्म की टीम में शामिल हो गए हैं, गौरतलब यही की दृश्यम 2 सिनेमाघरों में 18 नवंबर 2022 को रिलीज होगी।

जहाँ इस फिल्म का पहला पार्ट दर्शकों को काफी पसंद आया था अब मेकर्स और स्टार कास्ट को उम्मीद है इसका दूसरा पार्ट भी दर्शकों को पसंद आएगा।

बीते कल अजय देवगन ने स्मृति लेन की यात्रा की और अपने फैंस को दृश्यम के पहले भाग की झलकियाँ दिखाईं। "उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा ,"कुछ पुराने बिल हाथ लगे आज।" वहीँ तस्वीरों में एक रेस्तरां का बिल, स्वामी चिन्मयानंदजी के महा सतंग की एक सीडी और एक बस टिकट दिखाया गया था। जून में, अजय ने दृश्यम 2 की रिलीज़ की तारीख की घोषणा की और लिखा: "ध्यान दें। दृश्यम-2 18 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।"

दृश्यम 2 को वायकॉम18 स्टूडियोज, गुलशन कुमार, टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियोज के बैनर तले रिलीज़ किया जायेगा। वहीँ फिल्म भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित और संजीव जोशी, आदित्य चौकसे और शिव चनाना द्वारा सह-निर्मित है ।

दृश्यम 2 के अलावा अजय हॉरर-कॉमेडी फिल्म थैंक गॉड और भोला में भी जल्द नजर आएंगे। 

Tags:    

Similar News