Drishyam 2 trailer: दृश्यम 2 का ट्रेलर रिलीज, 7 साल बाद री-ओपन होगा केस

Drishyam 2 trailer: दृश्यम का ट्रेलर सोमवार दोपहर गोवा में लॉन्च किया गया। इस इवेंट में अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना सभी मौजूद थे।

Written By :  Durgesh Sharma
Update: 2022-10-17 11:00 GMT

Drishyam 2 trailer release ajay devgn (Social Media)

Drishyam 2 trailer: दृश्यम का ट्रेलर सोमवार दोपहर गोवा में लॉन्च किया गया। इस इवेंट में अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना सभी मौजूद थे। दृश्यम मूवी 2017 से निशिकांत कामत की हिट थ्रिलर की अगली कड़ी है। मोहनलाल अभिनीत इसी नाम से मलयालम फिल्म का रीमेक था। ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन की विजय सलगांवकर के साथ होती है, जिसमें कहा गया है कि सैम के लापता होने के 7 साल बाद भी उसके परिवार का पीछा किया जा रहा है।

ऐसा लगता है कि मामला अभी भी खुला है। इसमें अक्षय खन्ना एक जांच अधिकारी हैं और वह विजय के झूठ को पकड़ने के लिए जांच करते हैं। लेकिन उन्हें सबूत इकट्टा करने में बाधाओं का सामना करना पड़ता है। पूर्व आईजी और सैम की मां तब्बू आती हैं, जो कहती है कि इस चौथी क्लास फेल अनपढ़' को फिर से कम नहीं आंकेंगी।

इस तारीख को रिलीज होगी मूवी

अभिषेक पाठक द्वारा अभिनीत, फिल्म में इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना, रजत कपूर और श्रिया सरन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 18 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। आपको बता दें कि वर्ष 2013 की इसी नाम की मलयालम फिल्म का रीमेक था, जिसमें मोहनलाल मुख्य भूमिका में थे। इसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक निशिकांत कामत ने निर्देशित किया था, जिनकी 2020 में 50 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी।

Full View

इस भूमिका में नजर आएंगे अजय देवगन

2015 की हिट फिल्म रहीं 'दृश्यम' में अजय देवगन की भूमिका ने सभी को विश्वास दिलाया कि उनका परिवार छुट्टी पर गया था, जो कि उनके परिवार को हत्या की सजा से बचाने के लिए एक सोची समझी योजना थी। एक बार फिर से अजय स्क्रीन पर अपने सबसे दिलचस्प पात्रों में से एक को फिर से दिखाने के लिए तैयार है और अगली कड़ी में विजय के स्थान पर रहेंगे। कहानी एक यात्रा का बया करती है जो दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देती है कि इस बार उनका अगला कदम क्या होगा।

Tags:    

Similar News