Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन पर फिदा हुई साउथ एक्ट्रेस, उनसे पहले सुपरस्टार पर बॉलीवुड की इन हसीनाओं का धड़का था दिल

Hrithik Roshan: बॉलीवुड हैंडसम हंक ऋतिक रोशन 49 साल के हो चुके हैं, लेकिन इस उम्र में भी वे इतने स्मार्ट और यंग दिखते हैं कि पूरी दुनिया ही उनकी दीवानी है। फैंस तो उनपर अपनी जान छिड़कते हैं

Update: 2023-03-15 16:19 GMT
Hrithik Roshan (Photo- Social Media)
Hrithik Roshan: बॉलीवुड हैंडसम हंक ऋतिक रोशन 49 साल के हो चुके हैं, लेकिन इस उम्र में भी वे इतने स्मार्ट और यंग दिखते हैं कि पूरी दुनिया ही उनकी दीवानी है। फैंस तो उनपर अपनी जान छिड़कते हैं, वहीं फीमेल फैंस तो ऋतिक पर पूरी तरह लट्टू हो चुकी हैं।
ऋतिक रोशन एक ऐसे अभिनेता हैं जिनका क्रेज सिर्फ फैंस में ही नहीं देखने को मिलता, बल्कि कई एक्ट्रेसेस भी ऋतिक पर अपना दिल हार चुकी हैं। सुपरस्टार ने जब अपनी गर्लफ्रेंड सुजैन खान से शादी की थी, उस वक्त उनकी हजारों फीमेल फैंस का दिल टूट गया था, ऐसा ही कुछ खुलासा साउथ की एक एक्ट्रेस ने किया है।

साउथ एक्ट्रेस का टूटा था दिल

बॉलीवुड हैंडसम हंक ऋतिक रोशन को लेकर साउथ इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। वह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि साउथ फिल्म "दृश्यम" की मीना हैं। जी हां! मीना ने खुलासा किया कि ऋतिक रोशन उनके क्रश थे और जब उन्होंने सुजैन खान से शादी की तो एक्ट्रेस का दिल टूट गया था।

जानें एक्ट्रेस मीना ने क्या खुलासा किया

मीना साउथ इंडस्ट्री की एक जानी मानी अदाकारा हैं। वह अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपने हालिया दिए एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन को लेकर कहा, "मैं अपनी मां से कहा करती थी कि मैं ऋतिक जैसा पति चाहती हूं। उनकी शादी के दिन मेरा दिल टूट गया था. तब मेरी शादी नहीं हुई थी।" मीना के इस खुलासे के बाद उनका यह बयान चर्चा में आ गया है।
सिर्फ मीना ही ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं, जिसका ऋतिक को देख दिल धड़का हो। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई एक्ट्रेसेस हैं जिसका दिल ऋतिक धड़का चुके हैं। कुछ के साथ ऋतिक के नाम जुड़ने पर जबरदस्त हंगामा भी हुआ था, आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

ऋतिक रोशन और करीना कपूर

ऋतिक रोशन और करीना कपूर की जोड़ी ऑनस्क्रीन की हिट जोड़ियों में गिनी जाती है। दोनों एकसाथ कई फिल्म में काम कर चुके हैं। दोनों ने सबसे पहले फिल्म "यादें" में एकसाथ काम किया और फिर इसके बाद दोनों "कभी खुशी कभी हम", "मुझसे दोस्ती करोगी" और "मैं प्रेम की दीवानी हूं" जैसी फिल्मों में स्क्रीन शेयर करते नजर आएं। ऋतिक और करीना की जोड़ी इतनी हिट थी कि रियल लाइफ में भी इनके अफेयर की चर्चा होने लगी। लोगों का कहना था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। कहा तो ये भी जाता है कि ऋतिक की शादी हो गई थी, इसकी वजह से दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली। लेकिन इनकी तरफ से कभी कुछ ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया।

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के अफेयर की चर्चा से भला कौन वाकिफ नहीं होगा। इसकी चर्चा आज भी होती है। दोनों के अफेयर की शुरुआत "कृष 3" के सेट पर हुई थी। कंगना ऋतिक से बेहद प्यार करने लगी थी, लेकिन ऋतिक अपनी बातों से मुकर गए थे। इसके बाद कंगना ने ऋतिक की जिंदगी में खूब हंगामा मचाया था और कई राज से पर्दा भी उठाया था। इन दोनों के बीच काफी विवाद हुआ था। यहां तक की ऋतिक और सुजैन के तलाक की वजह कंगना को ही माना जाता है।

ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड हैंडसम हंक ऋतिक रोशन का नाम प्रियंका चोपड़ा के साथ भी जुड़ चुका है। फिल्म "कृष" के सेट पर ही इनके अफेयर की चर्चा हुई थी। दोनों की बॉन्डिंग देख लोग कयास लगाने लगे थे कि प्रियंका और ऋतिक एक दूसरे को डेट कर रहें हैं।

ऋतिक रोशन और बारबरा मोरी

ऋतिक रोशन का नाम उनकी को एक्ट्रेस रह चुकी बारबरा मोरी के साथ भी जुड़ चुका है। ऋतिक रोशन और बारबरा मोरी फिल्म "Kites" में साथ नजर आएं थे। इस फिल्म में उनका किसिंग सीन खूब सुर्खियों में था। फिल्म में उनकी केमिस्ट्री इतनी शानदार थी कि रियल लाइफ में भी उनके डेटिंग की खबरें उड़ने लगीं, इस वजह से ऋतिक और सुजैन के बीच विवाद भी हुआ था।

ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ के साथ भी ऋतिक की अफेयर की खबरें आ चुकी हैं। ऋतिक और कैटरीना "बैंग बैंग" और "जिंदगी ना मिलेगी दोबारा" जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। ऋतिक और कैटरीना की जोड़ी भी पर्दे पर दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इनके बीच भी प्यार की शुरुआत हुई थी। हालांकि दोनों ने कभी इस बारे में बात नहीं की।

सबा आजाद को डेट कर रहें हैं ऋतिक

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपनी बचपन की दोस्त सुजैन खान से शादी की थी। ऋतिक के अफेयर से परेशान होकर सुजैन ने साल 2014 में अभिनेता से तलाक ले लिया। हालांकि अभी भी दोनों के बीच गहरी दोस्ती है। सुजैन को तलाक देने के बाद अब ऋतिक अपने से 10 साल की छोटी सिंगर सबा आजाद को डेट कर रहें हैं। ऋतिक और सबा अधिकतर ही इवेंट्स और पार्टी में स्पॉट किए जाते हैं। खबर है कि दोनों इसी साल शादी रचाएंगे।

Tags:    

Similar News