ड्रग्स केस में रणबीर का नाम: फसेंगे ये बॉलीवुड एक्टर्स, क्षितिज प्रसाद का खुलासा

क्षितिज रवि प्रसाद  ने एनसीबी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। क्षितिज ने कहा कि , एजेंसी उन पर  रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और डीनो मोरिया का नाम लेने का दबाव बना रही है।

Update: 2020-10-04 05:30 GMT
अपने स्टेटमेंट में क्षितिज ने कहा कि उन पर डीनो मोरिया, अर्जुन रामपालऔर रणबीर कपूर का नाम लेने के लिए एनसीबी के अधिकारी इन्वेस्टिगेशन में उन पर दबाव बना रहे हैं

मुंबईः सुशांत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन आने के बाद एनसीबी (NCB) ने धर्मा इंटरटेनमेंट के पूर्व कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। क्षितिज प्रसाद पर एनसीबी का आरोप है कि उन्होंने 3 महीने में कई बार गांजा खरीदा था। इस बीच क्षितिज रवि प्रसाद ने एनसीबी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। क्षितिज ने कहा कि , एजेंसी उन पर रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और डीनो मोरिया का नाम लेने का दबाव बना रही है।

 

एनसीबी पर क्षीतिज ने लगाए आरोप

क्षितिज ने अपनी याचिका में एजेंसी पर आरोप लगाए हैं कि उन्हें प्रताड़ित किया गया और उन पर बॉलीवुड एक्टर के नाम लेने का दबाव बनाया है। अपनी याचिका में कहा, 'मुझ पर डीनो मोरिया, अर्जुन रामपाल और रणबीर कपूर का नाम लेने का दवाब बनाया गया। जबकि, मैंने उन्हें बार-बार कहा कि मैं इन लोगों को नहीं जानता हूं। मुझे इन पर किसी भी तरह के आरोपों की कोई जानकारी नहीं है।

 

यह पढ़ें...दिल्ली को बम से उड़ाने के लिए भारी गोला बारूद लेकर पहुंचे 4 आतंकी गिरफ्तार

वकील ने कोर्ट को बताया

बता दें कि इससे पहले क्षितिज प्रसाद के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट को बताया था कि एजेंसी द्वारा उनके क्लाइंट को करण जौहर का नाम लेने के लिए परेशान किया गया है और उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। क्षितिज प्रसाद के वकील ने हाईकोर्ट को बताया कि एजेंसी द्वारा पूछताछ के दौरान करण जौहर और उनके टॉप के एक्ज़ीक्यूटिव्स को फंसाने के लिए उनके क्लाइंट के साथ जोर-जबरदस्ती की गई। उन पर दवाब बनाया गया।

 

फाइल फोटो

 

यह पढ़ें...BIG BOSS14: पहले ही दिन राहुल वैद्य को मिला ये सीक्रेट टास्क, उड़ गई रातों की नींद

 

न्यायिक हिरासत

सतीश मानशिंदे ने कहा, 'क्षितिज से कहा गया कि अगर वह अपने बयान में करण जौहर का नाम लेते हैं तो ऐसी स्थिति में उन्हें छोड़ जाएगा। शनिवार को कोर्ट में क्षितिज को पेश किया गया था, जिसके बाद उन्हें 6 अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Tags:    

Similar News