Durgamati Trailer: रोंगटे खड़े कर देगी ये फिल्म, बॉलीवुड की डरावनी फिल्म

दुर्गामती फिल्म में अरशद वारसी और भूमि पेडनेकर, जिशु सेन गुप्ता, करन कपाड़िया, माही गिल जैसे स्टार लोग नजर आएंगे। आपको बता दें कि दुर्गामती फिल्म तमिल की भागमती की ऑफिसियल रीमेक है। तमिल की सुपर स्टार एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के रोल को भूमि पेडनेकर कास्ट कर रही है।

Update: 2020-11-25 11:41 GMT
Durgamati Trailer: रोंगटे खड़े कर देगी ये फिल्म, बॉलीवुड की डरावनी फिल्म

नई दिल्ली: लो आ गई एक और रीमेक। जी हां, इन दिनों बॉलीवुड में फिल्मों की रीमेक का दौर जोर-शोर से चल रहा है। कबीर सिंह, जुड़वा-2 जैसी कई रीमेक फिल्में बॉलीवुड में आई है। इसी कड़ी में एक और रीमेक मूवी का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है। बता दें कि बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो काफी धमाकेदार है। यह मूवी तमिल की फिल्म भागमती का रीमेक है। यह फिल्म 11 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया पर रिलीज होगा।

दुर्गामती में नजर आएंगे स्टार्स

दुर्गामती फिल्म में अरशद वारसी और भूमि पेडनेकर, जिशु सेन गुप्ता, करन कपाड़िया, माही गिल जैसे स्टार लोग नजर आएंगे। आपको बता दें कि दुर्गामती फिल्म तमिल की भागमती की ऑफिसियल रीमेक है। तमिल की सुपर स्टार एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के रोल को भूमि पेडनेकर कास्ट कर रही है। दुर्गामती के ट्रेलर की बात करें, तो ट्रेलर की बैंकग्राउंड म्यूजिक एकदम धांसू है। वहीं फिल्म के सीन की एकदम परेफेक्ट है, वह सीन चाहे हवेली के अंदर की सीन हो या फिर बाहर की। इसके अलावा अरशद वारसी और भूमि पेडनेकर की एक्टिंग कमाल की है। ट्रेलर में एक और को-स्टार माही गिल नजर आ रही है, जो पूरे ट्रेलर में आग लगा दी है। वहीं जिशु सेन गुप्ता एक पुलिस का रोल निभा रहे है।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में है भूत! डर से रात भर सो नहीं पा रहे कंटेस्टेंट्स

दुर्गामती में भूमि ने दिया है कमाल के एक्सप्रेशन

दुर्गामती फिल्म में भूमि पेडनेकर ने कमाल की रोल किया है, वो चाहे हॉरर सीन हो या नार्मल सीन, सभी सीन में बड़ी खुबसुरती के साथ रोल किया है। इस फिल्म में भूमि एक आईएएस के रूप नजर आएंगी। भूमि का हॉरर एक्सप्रेशन से लेकर साधारण रिएक्शन वाकई काबिल-ए-तारीफ है।



यह भी पढ़ें: आरसी बोरालः इनके शागिर्द थे नौशाद, गुलाम मोहम्मद व बेगम अख्तर

भागमती और दुर्गावती दोनों के निर्देशक एक

आपको बताते चलें कि भागमती और दुर्गावती दोनों के निर्देशक एक ही है। जी हां, इन दोनों फिल्म को जी अशोक ने बनाया है। भागमती मे जहां लीड रोल अनुष्का शेट्टी निभा रही थी, तो वहीं दुर्गामती में भूमि पेडनेकर यह रोल निभा रही है। इस फिल्म की मध्य प्रदेश के एक हवेली में सूट किया गया है। वहीं इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर अक्षय कुमार है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News