Naagin 7: एकता कपूर के नागिन 7 की कहानी होगी बेहद हटकर

Naagin 7 Latest Update: "नागिन 7" को लेकर अपडेट सामने आया है उसके मुताबिक "नागिन 7" की कहानी बेहद हटकर होगी। जी हां! आइए डिटेल में बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-30 08:53 GMT

Naagin 7 Latest Update (Photo- Social Media)

Naagin 7 Latest Update: टेलीविजन की दुनिया में कुछ ऐसे शोज आते हैं, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। जी हां! चाहे वह कॉन्ट्रोवर्शियल शो "बिग बॉस" हो यह स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी", इसी तरह कई ऐसे शोज हैं, और उन्हीं में से एक "नागिन 7" भी है। "नागिन 7" पर सभी दर्शकों की नजरे टिकी हुईं हैं कि आखिरकार ये शो कब आयेगा, वहीं अब इसी बीच "नागिन 7" को लेकर जो अपडेट सामने आया है उसके मुताबिक "नागिन 7" की कहानी बेहद हटकर होगी। जी हां! आइए डिटेल में बताते हैं।

"नागिन 7" की स्क्रिप्ट पर चल रहा काम (Naagin 7 Script)

एकता कपूर एक से एक शानदार फिल्में और टेलीविजन शोज बना चुकीं हैं, उनका सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला शो "नागिन" है, जिसके अब तक 6 सीजन आ चुके हैं और सभी सुपरहिट हुए हैं। वहीं अब सातवें सीजन का दर्शकों को इंतजार है, खबरें हैं कि जुलाई महीने में "नागिन" का 7वां सीजन आयेगा। वहीं इसी बीच खबर आई है कि एकता कपूर इस बार "नागिन" की स्क्रिप्ट पर ज्यादा फोकस कर रही है, वह दर्शकों के लिए कुछ अलग और यूनिक कहानी लेकर आएगी, वह चाहतीं हैं कि दर्शक "नागिन 7" की स्टोरी पसंद करें, इस वजह से वह "नागिन 7" की स्क्रिप्ट में बिलकुल भी लापरवाही नहीं करना चाहतीं और लगातार हाथ पैर मार रहीं हैं। स्क्रिप्ट के साथ ही एकता कपूर अपने शो के लिए अच्छी स्टार कास्ट की भी तलाश कर रहीं हैं।


"नागिन 7" की स्टार कास्ट (Naagin 7 Star Cast)

"नागिन 7" से जुड़ी आए दिन कई अपडेट आती रहती हैं, वहीं लंबे समय से सोशल मीडिया पर "नागिन" लवर्स द्वारा यह भी कयास लगाए जा रहें हैं कि आखिरकार इस बार एकता कपूर की नागिन कौन बनेंगी। जिन एक्ट्रेसेज के नाम सामने आ रहें हैं वह हैं रिद्धिमा पंडित, ईशा मालवीय, अंकिता लोखंडे, प्रियंका चहर चौधरी और आयशा सिंह का नाम सामने आ रहा है। हालांकि इन सबमें रिद्धिमा पंडित के नाम पर मुहर लगती नजर आ रही है, अब से कुछ दिनों में इसका खुलासा हो ही जायेगा और एकता कपूर ने अपने शो के लिए किस एक्ट्रेस का नागिन चुना है।

अब तक ये हसीनाएं बन चुकीं हैं नागिन (Ekta Kapoor Naagin)

जैसा कि हमने आपको बताया कि एकता कपूर के हिट शो "नागिन" के 6 सीजन आ चुके हैं। वहीं अब तक के सभी सीजन में एकता कपूर ने हर बार नागिन के लिए अलग-अलग एक्ट्रेसेज को चुना। जी हां! एकता कपूर के शो में अब तक मौनी रॉय, सुरभि ज्योति, निया शर्मा, अनीता हसनंदानी, अदा खान और तेजस्वी प्रकाश जैसी अभिनेत्रियां नागिन बन चुकीं हैं।

Tags:    

Similar News