Bigg Boss OTT 3 के चक्कर में लड़ बैठे बिग बॉस के दो एक्स कंटेस्टेंट

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरू होते ही बिग बॉस के दो एक्स कंटेस्टेंट आपस में भिड़ बैठे, जी हां! ये दो कंटेस्टेंट्स कोई और नहीं बल्कि एल्विश यादव और फुकरा इंसान है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-06-23 12:24 IST

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है, शो शुरू होते ही इस सीजन का हिस्सा बनें सभी कंटेस्टेंट्स सुर्खियों में आ चुके हैं, इस सीजन की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी, ये कहना अभी थोड़ा मुश्किल है, क्योंकि अभी कंटेस्टेंट्स को फॉर्म में आने में थोड़ा वक्त तो लगेगा ही। वहीं इसी बीच बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरू होते ही बिग बॉस के दो एक्स कंटेस्टेंट आपस में भिड़ बैठे, जी हां! ये दो कंटेस्टेंट्स कोई और नहीं बल्कि एल्विश यादव और फुकरा इंसान है।

एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बीच हुई बहस (Elvish Yadav And Abhishek Malhan Fight)

एल्विश यादव का नाम अक्सर सुर्खियों में रहता है, कभी अपने विवादों के चलते तो कभी अपने बयानों के चलते एल्विश यादव सुर्खियो में बनें रहते हैं। बता दें कि एल्विश यादव "बिग बॉस ओटीटी 2" के विनर रह चुके हैं, वहीं फुकरा इंसान यानी कि अभिषेक मल्हान "बिग बॉस ओटीटी 2" के रनरअप बने थे। अब "बिग बॉस ओटीटी 3" का तीसरा सीजन शुरू हुआ है और एल्विश यादव ने फिर एक कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दे दिया है।

बता दें कि एल्विश यादव के दोस्ती लव कटारिया भी बिग बॉस के इस सीजन में गए हुए हैं, जाहिर है कि अब एल्विश यादव अपने दोस्त लव कटारिया को जिताने के लिए अपनी जी जान लगा देंगे। वहीं इसी बीच एल्विश यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एल्विश यादव अभिषेक मल्हान के भाई निश्चय पर कमेंट करते दिख रहें हैं।

एल्विश ने कही ये बात (Elvish Yadav Statement)

एल्विश यादव की एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें वह कह रहें हैं कि, "मुझे ऐसा लगता है कि दूसरा कंटेस्टेंट होना चाहिए हमारे निश्चय भाई, क्योंकि मल्हान फैमिली से हर साल एक इंसान बिग बॉस में जाना चाहिए , रनर अप की पोजिशन के लिए, कोई तो हो, क्यों अभिषेक भाई।" एल्विश यादव के इस बयान पर अभिषेक मल्हान का पारा हाई हो गया, उन्होंने एल्विश यादव पर पलटवार किया है। अभिषेक मल्हान ने कहा, "मुझे कोई कुछ भी बोले, मुझे बुरा नहीं लगता, लेकिन कोई मेरे परिवार को कुछ बोलता है तो मुझे फरक नहीं पड़ता कि मेरे सामने कौन है।" देखें वीडियो -

Tags:    

Similar News