Elvish Yadav Arrest: तगड़ा झटका एल्विश यादव को, अब कैसे आएंगे जेल से बाहर

Elvish Yadav Arrest: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है। यूट्यूबर से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-03-17 14:28 GMT

Elvish Yadav (Image Credit: Social Media)

Elvish Yadav Giraftar: 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव पिछले काफी समय से अपने विवादों के कारण चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच यूट्यूबर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें, तो एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है। यूट्यूबर से लगातार पूछताछ जारी है। दरअसल, पुलिस ने एल्विश यादव को सांप के जहर के मामले में गिरफ्तार किया है। यूट्यूबर पिछले काफी समय से नोएडा रेव पार्टी मामले को लेकर चर्चा में चल रहे थे। इस मामले में पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की थी। वहीं अब पुलिस ने एल्विश को गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडा रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार हुए एल्विश यादव

दरअसल, ये पूरा मामला नोएडा रेव पार्टी केस का है। नोएडा पुलिस ने पिछले दिनों सेक्टर 51 से एक गेस्ट हाउस से कुछ लोगों गिरफ्तार किया था, इनके पास पांच प्रजाति के 9 सांप मिले थे और जहर भी बरामद हुआ था। इन लोगों से पूछताछ के आधार पर ही एल्विश यादव को आरोपी बनाया गया था और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। वहीं, आज यानी 17 मार्च 2024 को इसी मामले में सेक्टर 135 पुलिस ने एल्विश को पूछताछ के लिए बुलाया था। इस दौरान कई सीनियर अधिकारी भी मौके पर मौजूद थे। पूछताछ के बाद पुलिस ने एल्विश को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया।


जानें पूरा मामला क्या था?

ये मामला साल 2023 का है, जब नोएडा पुलिस ने सांप का जहर सप्लाई करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया था। यह कार्रवाई पीपल फॉर एनिमल संस्था के गौरव गुप्ता की शिकायत पर हुई थी। गौरव ने यह आरोप लगाया था कि नोएडा की रेव पार्टियों में सांप के जहर का इस्तेमाल किया जाता है और उनके साथ वीडियो बनाया जाता है। इस शिकायत के आधार पर ही ड्रग्स डिपार्टमेंट ने वन विभाग के साथ सेक्टर 51 के एक बैक्वेट हॉल पर छापेमारी की थी। इस दौरान रविनाथ, राहुल, टीटूनाथ और जयकरन नाम के शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।


पुलिस ने 5 कोबरा सांप किए थे बरामद

बता दें कि इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया था, उनके पास 5 कोबरा सांप, एक घोड़ा पछाड़, एक अजगर और दो दो मुहां सांप व सांप का जहर भी बरामद किया गया था। जिसके बाद नोएडा पुलिस ने सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया था, उनसे पूछताछ करने के बाद पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की थी। वहीं अब इस मामले में एल्विश यादव से भी पूछताछ शुरू कर दी गई है।

Tags:    

Similar News