Elvish Yadav किराए पर लेते थे लग्जरी कारें! देखें यूट्यूबर की कार कलेक्शन

Elvish Yadav Car Collection: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव के पास एक से बढ़कर एक लग्जरी कारें हैं, लेकिन क्या एल्विश की सभी कारें अपनी है? या फिर यूट्यूबर इन्हें किराए पर लेते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-04 04:30 GMT

Elvish Yadav Money Laundering Case (Image Credit: Social Media)

Elvish Yadav Car Collection: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद से खूब सुर्खियों में है। शो से बाहर आने के बाद से लगातार उनका नाम विवादों में है। हाल ही में एल्विश यादव को कोबरा कांड केस में जेल हुई थी। वहीं, अब मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर एल्विश यादव फिर चर्चा में हैं। दरअसल, ईडी का लखनऊ जोनल ऑफिस जल्द ही एल्विश यादव से पूछताछ करने वाला है। बताया जा रहा है कि ईडी उनके पास मौजूद महंगी कारों के काफिले के बारे में जांच कर सकती है, लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या एल्विश यादव के पास मौजूद महंगी कारें उनकी हैं या फिर उन्होंने इन कारों को किराए पर लिया है? आइए आपको बताते हैं।

एल्विश यादव के पास है एक से बढ़कर एक महंगी कारें (Elvish Yadav Car Collection)

एल्विश यादव अपनी महंगी कारों के काफिले को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। यूट्यूबर के पास एक से बढ़कर एक मंहगी कारें (Elvish Yadav Car List) हैं। एल्विश की कार कलेक्शन पर नजर डाले तो, 44 लाख से लेकर 1.30 करोड़ तक की गाड़ियां हैं।


  • Porsche 718 Boxster (1.41 करोड़ रुपये )
  • Hyundai Verna (1.10 करोड़ रुपये)
  • टोयोटा फॉर्चूनर (1.15 करोड़ रुपये)
  • पोर्श 718 बॉक्सस्टर (1.5 करोड़ रुपये)
  • मर्सिडीज-बेंज एएमजी ई53 कैब्रियोलेट (1.30 करोड़ रुपये)
  • टोयोटा फॉर्च्यूनर लीजेंडर (43.66 लाख रुपये)

क्या किराए पर लेते हैं एल्विश यादव कारें? (Elvish Yadav Car Collection Price)

जैसा कि हमने आपको बताया था एल्विश यादव को हाल ही में सांप के जहर मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। ऐसे में यूट्यूबर के माता-पिता ने एक इंटरव्यू के दौरान एल्विश के व्यक्तित्व के बारे में बताया था। इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया था कि एल्विश यादव के पास इतनी महंगी कारें कहां से आती हैं? एल्विश के पिता ने इंटरव्यू में कहा था- ''वे अपने यूट्यूब वीडियो में अपने स्टॉप के लिए पुरानी गाड़ियों को किराए पर लेते थे और उन्हें अपनी नई गाड़ियों के रूप में चित्रित करते थे।"


फिर विवादों में एल्विश यादव (Elvish Yadav Money Laundering Case)

बता दें कि यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कोबरा कांड केस के बाद वो एक बार फिर हेडलाइंस में हैं। ईडी ने मनी लांड्रिंग केस में यूट्यूबर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। ईडी उनके पास मौजूद महंगी कारों के काफिले के बारे में जांच कर सकती है। इससे पहले, 17 मार्च को यूट्यूबर को नोएडा पुलिस ने कोबरा कांड मामले में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया। फिलहाल, वो जमानत पर बाहर हैं, लेकिन अब ईडी उन पर शिकंजा कसने की तैयारी में जुट गई है। वहीं यूट्यूबर की ओर से मामले में अब तक कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।



Tags:    

Similar News