Bigg Boss OTT 3 Update: एल्विश यादव ने इस कंटेस्टेंट को दी धमकी

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 3 के एक खिलाड़ी को सरेआम धमकी दी है, जिसका वीडियो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुका है|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-27 11:03 GMT

Elvish Yadav On Sai Ketan Rao (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन की चर्चा पूरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हो रही है, जब से शो शुरू हुआ है, तभी से इसके सभी कंटेस्टेंट्स लाइमलाइट में आ चुके हैं। बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जिसे मनोरंजन जगत के सितारे भी खूब देखते हैं और अपना ओपिनियन भी जरूर साझा करते हैं। सोशल मीडिया पर कई सितारे बिग बॉस के कंटेस्टेंट पर अपनी राय देने लगें हैं। वहीं अब बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 3 के एक खिलाड़ी को सरेआम धमकी दी है, जिसका वीडियो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुका है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

एल्विश यादव ने साई केतन राव को दी धमकी (Elvish Yadav On Sai Ketan Rao)

बिग बॉस ओटीटी 3 में टेलीविजन के एक जाने माने अभिनेता साई केतन राव भी नजर आ रहें हैं। साई केतन के गेम को बहुत से लोग पसंद कर रहें हैं, लेकिन इसी बीच एल्विश यादव ने साई केतन राव को धमकी दी है। जी हां! एल्विश यादव का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे साई केतन राव को धमकी देते हुए कहते हैं, "मैंने एक क्लिप देखी थी ट्विटर पे, इसकी कैसे इतनी मजाल हो सकती है, चलो कटारिया ने उसका रिस्पॉन्स तो नहीं किया, लेकिन इतना बता दें कि बिग बॉस के बाहर भी एक दुनिया है, हमारे भाई से थोड़ा प्यार से पेश आना। बाहर ऐसा मत करना।"

क्या है पूरा मामला (Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav)

एल्विश यादव ने क्यों साई केतन राव को धमकी दी, इसके बारे में आपको डिटेल में बताएं तो दरअसल साई केतन राव ने हाल ही में एल्विश यादव के जिगरी दोस्त लव कटारिया को जोकर का टैग दे दिया था। जी हां! साई ने कहा था कि लव कटारिया पूरा एल्विश यादव की कॉपी कर रहें हैं, और यह भी कहा कि लव उन्हें जोकर लगते हैं। अपने दोस्त लव के खिलाफ ऐसी बाते सुन एल्विश यादव भड़क गए और उन्होंने साई केतन को धमकी दे डाली।


क्या लव कटारिया जीतेंगे बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी (Bigg Boss OTT 3 Contestant Luv Kataria)

बता दें कि लव कटारिया एल्विश यादव के बहुत ही खास दोस्त हैं, जब एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 में आए थे तो लव कटारिया ने शो जीताने में उनकी बहुत मदद की थी, वहीं अब एल्विश भी अपने दोस्त का साथ दे रहें हैं। जो भी लव कटारिया के बारे में कुछ भी गलत शब्द बोल रहा है, एल्विश उसका मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। एल्विश का सपोर्ट यानी कि एल्विश आर्मी का सपोर्ट, ऐसे में यह भी कयास लग रहें हैं कि लव कटारिया शो जीत सकते हैं।

Tags:    

Similar News