शर्ट के सारे बटन खोल बॉलीवुड एक्ट्रेस Esha Gupta ने पोस्ट की अपनी तस्वीर, बढ़ा दिया पारा

बॉलीवुड एक्ट्रेस Esha Gupta ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। इस फोटो में ईशा का काफी बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-05-05 14:32 GMT

Esha Gupta Hot Look (Image Credit-Social Media)

Esha Gupta Hot Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। इस फोटो में ईशा का काफी बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

दरअसल ईशा ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमे उन्होंने एक गुलाबी रंग की ओवरसाइज्ड शर्ट पहनी हुई है जिसके सारे बटन खुले हुए हैं। उनका ये बोल्ड लुक देख कर उनके फैंस के होश उड़ गयें हैं। ईशा गुप्ता वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और नए नए पोस्ट भी करतीं रहतीं हैं। ऐसे ही एक तस्वीर जब ईशा ने शेयर की तो लोग दंग रह गयें हैं। ईशा वैसे अपने कई वीडियो और फोटोज शेयर करतीं रहतीं हैं जिन्हे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। ऐसे में ईशा का ये अंदाज़ उनके फैंस को हैरान कर रहा है।

दरअसल ईशा गुप्ता अक्सर ही अपने हॉट और बोल्ड लुक को लेकर सुर्ख़ियों में रहतीं हैं। और इसी क्रम में अब ईशा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। जिससे इस गर्मी में तापमान और भी ज़्यादा बढ़ गया है। ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी ये सेंसुअस फोटो शेयर करते हुए लिखा है,"शूट डे। "साथ ही इसमें ईशा ने गुलाबी रंग की ओवरसाइज्ड शर्ट पहनी हुई जिसके सारे बटन उन्होंने खोल रखे हैं। फोटो में ईशा ने अपने चेहरे के सामने अपना मोबाइल फ़ोन लगाया हुआ है। फोटो में ईशा किसी होटल के कमरे में नज़र आ रहीं हैं। इसके अलावा उन्होंने बेड पर अपने लॉन्जरी कलेक्शन को भी दिखाया हैं।

ईशा की ये एक मिरर सेल्फी है जिसमे उन्होंने अपना चेहरा मोबाइल से छिपाया हुआ है। साथ ही पिंक कलर की शर्ट के साथ ईशा ने ब्लैक शॉर्ट स्कर्ट पहनी है। ईशा के इस पोस्ट के बाद लोगों के कमैंट्स की बाढ़ सी आ गयी है। ईशा के अलावा लोगो का ध्यान उनके पीछे बेड पर पड़े उनके लॉन्जरी कलेक्शन पर भी जा रहा है। जिससे साफ़ हो रहा है कि वो किसी लॉन्जरी ब्रॉन्ड के लिए शूट कर रही हैं। ईशा की इस पोस्ट पर ज़्यादातर फैंस फायर इमोजीस सेंड कर रहें हैं।

फिलहाल इंस्टाग्राम पर ईशा के 7.7 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। साथ ही आपको बता दें कि ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म 'जन्नत 2' से किया था। जिसमे उनके साथ इमरान हाश्मी नज़र आये थे।

Tags:    

Similar News